Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK: कोलंबो में आज कैसा रहेगा मौसम, भारत-पाकिस्तान का मैच होगा या फिर बारिश बनेगी रोड़ा

Asia Cup 2023 Rain: भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा तीसरा मुकाबला रविवार को बारिश की वजह से रुक गया था. टीम इंडिया 2 विकेट पर 147 रन बनाकर चुकी है.

IND vs PAK: कोलंबो में आज कैसा रहेगा मौसम, भारत-पाकिस्तान का मैच होगा या फिर बारिश बनेगी रोड़ा

IND vs PAK

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का सुपर-4 का तीसरा मुकाबला आज यानी 11 सितंबर को रिजर्व डे पर खेला जाएगा. बारिश की वजह से कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में रविवार, 10 सितंबर 2023 को मैच पूरा नहीं हो सका था. जिसके बाद इसे रिजर्व डे में कराने का फैसला किया गया. आज यह मैच वहीं से शुरू होगा जहां रविवार को रुका था. यानी टीम इंडिया की बल्लेबाजी 2 विकेट पर 147 रन पर समाप्त हुई थी. कोलंबो में आज मौसम कैसा रहेगा और क्या यह मैच पूरा हो पाएगा इसको लेकर सवाल बना हुआ है.

मौसम विभाग की वेबसाइट के मुताबिक, कोलंबो में आज बारिश हो सकती है. हालांकि सुबह 11 बजे से 1 बजे बजे के बीच में बारिश की आशंका कम है. Accuweather ने बताया कि कल के मुकाबले आज मौसम ज्यादा खराब रह सकता है. दोपहर 1 बजे के बाद आसमान में ज्यादा बादल छाए रहने की संभावना है. रिपोर्ट के अनुसार कोलंबो में बारिश में बारिश शत प्रतिशत होगी. बता दें कि भारत पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला दोपहर 3 बजे से शुरू होगा. मौसम को देखकर लग नहीं रहा कि मैच तय समय से शुरू हो पाएगा.

ये भी पढ़ें: नहीं निकला आज के मैच रिजल्ट तो कल फिर से होगा टॉस या यहीं से खेला जाएगा मुकाबला?

कोलंबो में बारिश का पूर्वानुमान
मौसम विभाग की माने तो कोलंबो में बारिश का दोपहर 3 बजे 49 प्रतिशत, 4 बजे 73 प्रतिशत, 7 बजे 63 प्रतिशत, रात 9 बजे 49 प्रतिशत और रात 11 बजे 47 प्रतिशत का अनुमान है. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के मैच पर दुनिया भर के फैंस की नजर रहती है. अन्य मैच के मुकाबले इस मैच को भारी तादाद में लोग देखते हैं. यही वजह है कि एशियन क्रिकेट काउंसिल-ACC इस मैच को पूरा कराने के लिए बेजोड़ कोशिश कर रहा है. लेकिन बारिश उसकी सारी उम्मीदों पर बार-बार पानी फेर रही है.

यह भी पढ़ें- भारत और पाकिस्तान में कौन जीतेगा आज, ऐसे चल जाएगा पता

क्या है मैच का हाल
भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 सुपर-4 मैच में बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने धमाकेदार शुरुआत करते हुए शतकीय साझेदारी की. रोहित शर्मा 49 गेंदों में 54 रन बनाकर आउट हो गए हैं. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के लगाए. उनके बाद विराट कोहली शुभमन गिल का साथ देने आए. इसके बाद गिल भी पवेलियन लौट गए. फिलहाल 2 विकेट के नुकसान पर 24.1 ओवर में भारत 147 रन के स्कोर पर है. विराट कोहली के साथ केएल राहुल क्रीज पर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement