Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL T20: सूर्यकुमार यादव या हार्दिक पंड्या नहीं यह युवा खिलाड़ी है कुमार संगकारा की नजर में मैच विनर 

Kumar Sangkara On Sanju Samson Ind Vs SL: श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान ने भारत के साथ टी20 सीरीज से पहले संजू सैमसन की खूब तारीफ की है.

IND vs SL T20: सूर्यकुमार यादव या हार्दिक पंड्या नहीं यह युवा खिलाड़ी है कुमार संगकारा की नजर में मैच विनर 

Kumar Sangkara Praises Sanju Samson Ind Vs SL

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत  और श्रीलंका के बीच (Ind Vs SL T20) 3 टी20 मैच की सीरीज मंगलवार से शुरू हो रही है. पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. फैंस को उम्मीद है कि इस सीरीज में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को तीनों मैच में खेलने का मौका मिलेगा. राजस्थान रॉयल्स के हेड कोर्च और श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार कुमार संगकारा ने इस युवा खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने संजू को मैच विनर खिलाड़ी करार दिया है. 

Kumar Sangkara ने की संजू की तारीफ 
संगकारा ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के लिए काम करते हुए उन्होंने इस युवा टैलेंट को बहुत करीब से देखा है. उन्होंने कहा, 'संजू किसी भी टीम के लिए मैच विनर खिलाड़ी है. आप उसे किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेज सकते हैं और वह रन बनाकर लौटेगा.मुझे लगता है भारत में जब भी वह खेलते हैं तो वह किसी भी क्रम पर खेल सकते हैं.' संगकारा ने उनके खेल की तारीफ करते हुए कहा कि उनके पास पावर है, टच है और टी20 क्रिकेट खेलने के लिए बहुत अच्छा टेम्परामेंट है. वह मुश्किल परिस्थितियों में खेलना जानता है और उसने कई बार खुद को साबित किया है. 

यह भी पढ़ें: पहले टी20 के लिए ईशान किशन या सूर्या में किसे बनाएं कैप्टन, यहां है ड्रीम 11 के लिए सारी टिप्स 

भारत और श्रीलंका टी20 सीरीज में युवा खिलाड़ियों को मौका 
भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज में ज्यादातर युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है. कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली तीनों को आराम दिया गया है. ईशान किशन और संजू सैमसन को मौका मिला है और माना जा रहा है कि यही दोनों बल्लेबाज ओपनिंग कर सकते हैं. केरल के टैलेंटेड बल्लेबाज संजू को वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने की भी कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने आलोचना की थी. सोशल मीडिया पर भी फैंस उन्हें लगातार मौके देने की बात कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL: वानखेड़े में टॉस जीतने पर क्या चुनेंगे कप्तान हार्दिक पंड्या, जानें पिच का हाल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement