Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जडेजा ने Shreyas Iyer को बताया कप्तानी का विकल्प, 2022 में बना चुके हैं सबसे ज्यादा रन

India vs Sri Lanka: श्रेयस अय्यर ने साल 2022 में 17 वनडे मुकाबले खेले हैं और 60 से भी अधिक की औसत से724 रन बनाए हैं.

जडेजा ने Shreyas Iyer को बताया कप्तानी का विकल्प, 2022 में बना चुके हैं सबसे ज्यादा रन

india vs sri lanka ajay jadeja reacts on possibility of shreyas iyer captaincy scored most run in 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका के खिलाफ भारत (India vs Sri Lanka) की वनडे और टी20 टीम (India Squad For Sri Lanka Series 2023) चुनी गई है जिसके बाद लगातार कई विषयों पर चर्चा हो रही है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को टीम से बाहर किए जाने के बाद ओपनर्स पर चर्चा हो रही है तो रोहित (Rohit Sharma) और पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी पर भी सवाल उठ रहे हैं. भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने इस पर अपनी राय रखी है और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को कप्तान के विकल्प बताया है. अय्यर ने इस साल वनडे में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं और टेस्ट में भी शतक के साथ डेब्यू किया था. अय्यर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की भी कप्तानी कर चुके हैं.

AUS vs SA 2nd Test: गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों का धमाल, मेलबर्न में बड़ी हार की ओर साउथ अफ्रीका

अजय जडेजा ने सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर बात करते हुए कहा, श्रेयस ने सिर्फ एक या दो बार अच्छी पारियां नहीं खेली हैं बल्कि कई बार ऐसा किया है. चोट से वापसी के बाद वह शॉर्ट-पिच गेंदबाजी के खिलाफ अपनी खामियों को दूर करने में सफल रहे हैं. जब आप अपनी किसी कमजोरी को दूर करना जानते हैं तो फिर दूसरे लोगों को पीछे छोड़ सकते हैं. दो-तीन साल पहले तक अय्यर को अगले कप्तान के रूप में देखा जा रहा था. अब स्थिति पूरी तरह से बदल गई है. अचानक से 12 कप्तान इंडियन क्रिकेट में आ गए हैं लेकिन अय्यर की खास बात ये है कि वो लगातार रन बना रहे हैं. 

हर मौके पर श्रेयस ने जड़ा है चौका

अय्यर ने धवन और शुभमन गिल को पीछे छोड़ते हुए इस साल वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. उन्होंने इस साल 17 मुकाबलों में 724 रन बनाए है. इसके अलावा श्रेयस टेस्ट मैचों में 60.28 की औसत से 422 रन बना चुके हैं. अय्यर को श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में शामिल किया गया है लेकिन टी20 में उन्हें जगह नहीं मिली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement