Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs Sri Lanka Ticket booking: 700 रुपए में मिल रही है टिकट, जानें कैसे करा पाएंगे बुक

Ind Vs SL Wankhede Stadium Ticket Price: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज के मैचों का स्टेडियम में लुत्फ लेना है तो यहां काम की सारी जानकारी है.

India vs Sri Lanka Ticket booking: 700 रुपए में मिल रही है टिकट, जानें कैसे करा पाएंगे बुक

Ind Vs SL Series Ticket Price

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और श्रीलंका (India Vs Sri Lanka Series) के बीच 3 टी20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज 3 जनवरी से शुरू हो रही है. इस सीरीज का पहला टी20 मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. टिकट की ऑनलाइन बुकिंग कर आप मैच का लुत्फ ले सकते हैं. अगर आप भी स्टेडियम में जाकर मैच देखना चाहते हैं तो यहां काम की सारी डिटेल मौजूद है. यहां आपको टिकटों की कीमत से लेकर बुक करने के पूरी प्रक्रिया के बारे में पता चलेगा. 

700 से 15000 तक है टिकटों की कीमत 
वानखेड़े स्टेडियम देश के सबसे चर्चित और पुराने क्रिकेट ग्राउंड में से हैं. यहां मैच (India Vs Sri Lanka T20)देखने के लिए देश के दूसरे हिस्से से भी लोग पहुंचते हैं. टिकट की कीमतों की बात की जाए तो यह 700 रुपये से लेकर 15,000 तक है. टिकट काउंटर से जाकर भी खरीदे जा सकते हैं और ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: 15 रन ढेर होने वाली सिडनी थंडर करेगी ब्रिसबेन हीट का सामना, जानें कहां देखें लाइव

कैसे बुक करें ऑनलाइन टिकट 
BookMyShow और Paytm Insider ऐप से ऑनलाइन टिकट खरीद सकत हैं. Paytm Insider या BookMyShow ऐप में स्पोर्ट्स/क्रिकेट कैटेगिरी चुनना होगा. इसके बाद सीरीज के सभी मैचों की लिस्ट आएगी, फिर जिस मैच की टिकट खरीदनी है उसे सेलेक्ट करें. इसके बाद बुक टिकट का विकल्प दिखेगा जिसे ओके करने के बाद आपको अलग-अलग टिकट कैटेगरी के हिसाब से कीमत दिखाई देगी. अपनी पसंद की सीट सेलेक्ट करें और फिर पेमेंट करें. इसके बाद बुक की गई टिकट आपके रजिस्टर्ड ईमेल पर आ जाएगी. स्टेडियम में आपको इस टिकट की कॉपी अपने आईडी प्रूफ के साथ दिखानी होगी. 

यह भी पढे़ं: कराची में बाबर आजम कीवी गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे, ठोका ताबड़तोड़ शतक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement