Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL 2023: भारत-श्रीलंका मुकाबले पर भी छाए संकट के बादल, जानें कल कैसा रहेगा कोलंबो का मौसम

IND vs SL 2023: टीम इंडिया का श्रीलंका के साथ 12 सितंबर को मुकाबला तय है लेकिन यह मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ सकता है.

IND vs SL 2023: भारत-श्रीलंका मुकाबले पर भी छाए संकट के बादल, जानें कल कैसा रहेगा कोलंबो का मौसम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच रविवार को खेला गया एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का सुपर 4 का मुकाबला पूरा नहीं हो सका. वहीं सोमवार को भी मैच पर बारिश का साया है और तय समय के अनुसार मैच शुरू नहीं हो सका है. ऐसे में भारत पाकिस्तान मैच के पूरा होने या न होने को लेकर तो सवाल हैं हीं, साथ ही अब भारत-श्रीलंका के बीच होने वाले मैच पर भी खतरे के बादल हैं. बता दें कि यह मैच एशिया कप के फाइनल में पहुंचने के लिए दोनो ही टीमों के लिए अहम है. 

श्रीलंका और भारत के बीच मैच एशिया कप में भारत के लिए अहम है. भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ बारिश की भेंट चढ़ता दिख रहा है. ऐसे में संभावनाएं हैं कि भारत-पाकिस्तान दोनों ही टीमों को एक-एक अंक मिल सकता है. पाकिस्तान और श्रीलंका पहले ही एक एक मैच जीत चुके हैं. ऐसे में टीम इंडिया पाकिस्तान और श्रीलंका के मुकाबले पिछड़ती हुई नजर आ सकती हैं.

यह भी पढ़ें- बुमराह के बेटे के लिए शाहीन अफरीदी ने दिया खास गिफ्ट, वीडियो में कही दिल छू देने वाली बात

कोलंबो में बारिश खराब कर सकती है खेल 

कोलंबों के मौसम की बात करें तो यहां पिछले कई दिनों से लगातार बारिश का दौर जारी है. शनिवार को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच बड़ी मुश्किल से पूरा हुआ था. वहीं रविवार को भारत का पाकिस्तान से मैच बारिश के लिए टाला गया लेकिन रिजर्व डे के 99 प्रतिशत के बारिश के अनुमान के चलते मैच का होना मुश्किल माना जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- वनडे वर्ल्डकप के लिए न्यूजीलैंड टीम की घोषणा, केन विलियमसन बने कप्तान

मैच पूरा होगा या नहीं

अब बात मंगलवार के मौसम की करें तो भारत श्रीलंका के बीच होने वाले मैच के दिन कोलंबो में बारिश की बड़ी संभावना है. मौसम पूर्वानुमान वेबसाइट एक्यूवेदर के मुताबिक मंगलवार को कोलंबो में 84 प्रतिशत तक बारिश की संभावनाएं, जिसके चलते मैच पर संकट के बादल हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प है कि मैच पूरा हो पाता है या नहीं. 

यह भी पढ़ें- कोलंबो में भिड़ेंगे भारत-श्रीलंका, बैटिंग पिच पर रोहित-कोहली लाएंगे तूफान

भारत श्रीलंका के स्क्वॉड

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, इशान किशन, हार्दिक पंड्या (उप कप्तान), रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.

श्रीलंका: दासुन शनाका (कप्तान), पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल जेनिथ परेरा, कुसल मेंडिस (उप-कप्तान), चैरिथ असलांका, धनंजय डिसिल्वा, सदीरा समरविक्रमा, महीश तीक्ष्णा , डुनिथ वेललागे, मथीशा पथिराना, कासुन राजिता, दुशान हेमंथा, बिनुरा फर्नांडो, प्रमोद मदुशन.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement