Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL Final: गेंद पर चीते की तरह झपट्टा मार जडेजा ने लपका अविश्वसनीय कैच, रोहित-विराट देखते रह गए

India vs Sri Lanka: भारत-श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें फिलहाल टीम इंडिया बेहद मजबूत नजर आ रही है.

IND vs SL Final: गेंद पर चीते की तरह झपट्टा मार जडेजा ने लपका अविश्वसनीय कैच, रोहित-विराट देखते रह गए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया बेहद मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. मोहम्मद सिराज के 5 विकेटों ने टीम इंडिया की पकड़ा मैच में मजबूत कर दी है. सिराज इस मैच में छा गए लेकिन सिराज को पहला विकेट रविंद्र जडेजा ने भी दिलाया. श्रीलंकाई बल्लेबाज निसांका को सिराज ने जबरदस्त बॉलिंग का शिकार बनाया. निसांका के शॉट पर जडेजा ने ऐसा कैच लपका कि विराट कोहली से लेकर कप्तान रोहित शर्मा तक जडेजा को देखते रह गए. 

बता दें कि रवेंद्र जडेजा अपनी बेहतरीन फील्डिंड के लिए हमेशा ही जाने जाते हैं और और आज निसांका के शॉट पर जडेजा ने जो कैच लपका, वो हैरान करने वाला था. गेंद जमीन पर गिरने वाली थी, इसके पहले ही जडेजा गेंद पर लपक पड़े और शानदार कैच पकड़ लिया है. 

यह भी पढ़ें- श्रीलंका के खिलाफ उतरते ही ये उपलब्धि हासिल करेंगे रोहित शर्मा, धोनी-सचिन के क्लब में होंगे शामिल

जडेजा ने लपका जबरदस्त कैच

जडेजा के इस कैच की सोशल मीडिया पर जमकर बारिश हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स रोहित शर्मा और विराट कोहली का रिएक्शन भी शेयर कर रहे हैं. बता दें कि फिलहाल इस मैच में टीम इंडिया बेहद ही मजबूत स्थिति में है और 7 ओवर में श्रीलंका के 6 विकेट झटक लिए है, जबकि इस समय श्रीलंका का स्कोर महज 18 रन है.

यह भी पढ़ें- Siraj ने बताया अस्पताल में थे भर्ती लेकिन कोच ने बुलाया प्रैक्टिस के लिए, फिर चमत्कार से बदल गई जिंदगी

श्रीलंका ने टॉस जीतकर किया बैटिंग का फैसला 

बता दें कि एशिया कप के इस फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के कप्तान दशुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था. कोलंबो की पिच बल्लेबाजी के लिए  बेहतरीन मानी जाती है. शनाका ने इसे अपने लिए अवसर माना था लेकिन मोहम्मद सिराज की जबरदस्त बॉलिंग ने श्रीलंकाई टीम का टॉप ऑर्डर धराशाई हो गया है और टीम के अब तक 6 विकेट गिर है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement