Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill ने मैच से पहले क्यों किया Hardik Pandya को हग? दिल खुश कर देने वाली तस्वीर में छिपा है जवाब

Shubman Gill Shivam Mavi Debut: शुभमन गिल और शिवम मावी को पहले टी20 में डेब्यू का मौका मिला है. हार्दिक पंड्या और गिल की तस्वीर वायरल हो रही है.

Shubman Gill ने मैच से पहले क्यों किया Hardik Pandya को हग? दिल खुश कर देने वाली तस्वीर में छिपा है जवाब

Ind VS SL 1st T20 Live Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका (India Vs Sri Lank 1ST T20) टी20 सीरीज का आगाज हो चुका है. पहले मुकाबले में शुभमन गिल और शिवम मावी ने डेब्यू किया है. इस दौरान दोनों युवा काफी भावुक भी हो गए और गिल ने कप्तान हार्दिक पंड्या को गले लगाया. डेब्यू कैप सूर्यकुमार यादव ने दी. सोशल मीडिया पर गिल और पंड्या की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा. 

इमोशनल गिल ने पंड्या को लगाया जोर से गले 
मैच से पहले डेब्यू की परंपरा के तहत उन्हें कैप दी गई. शुभमन गिल के पास टीम इंडिया के लिए खेलने का अनुभव है लेकिन उन्हें कभी टी20 में खेलने का मौका नहीं मिला था. आज उनका डेब्यू है और इस दौरान वह थोड़े इमोशनल भी हो गए. गिल और हार्दिक पंड्या की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL 1st T20 Live: भारत को लगा दूसरा झटका, गिल के बाद सूर्या भी लौटे पवेलियन

शुभमन गिल को डेब्यू कैप टीम के उपकप्तान सूर्यकुमार यादव ने दिया जबकि हार्दिक पंड्या ने शिवम मावी को डेब्यू कैप दिया. हालांकि गिल पहले टी20 में फ्लॉप रहे और सिर्फ 7 रन ही बना सके. 

ऐसी है टीम इंडिया की प्लेइंग 11
हार्दिक पंड्या, शुभमन  गिल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, शिवम मावी, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल. 

यह भी पढ़ें: सिडनी में मुनरो और बिलिंग्स मचाएंगे गदर, जानें भारत में कब, कहां और कैसे देखें लाइव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement