Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: 'पाकिस्तान से नहीं छीनी जाएगी मेजबानी, भारत अपने सभी मुकाबले यूएई में खेलेगा', PCB का सुझाव

Asia Cup 2023 Host: पाकिस्तान की तरफ से भारत को एक नया सुझाव दिया गया है जिसमें भारतीय टीम एशिया कप 2023 के सभी मैच यूएई में खेलेगी.

Asia Cup 2023: 'पाकिस्तान से नहीं छीनी जाएगी मेजबानी, भारत अपने सभी मुकाबले यूएई में खेलेगा', PCB का सुझाव

india will play all matches in uae including final pakistan will host asia cup 2023 pcb suggestions 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) की मेजबानी पाकिस्तान को मिली जरूर है लेकिन एशिया कप (Asia Cup) का आयोजन वहां होता दिख नहीं रहा है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के चीफ बदले लेकिन भारतीय क्रिकेट का फैसला अटल है. जय शाह (Jay Shah) ने एक बार ही कह दिया था कि पाकिस्तान दौरे पर भारतीय टीम नहीं जाएगी और एशिया कप को कहीं और शिफ्ट किया जा सकता है. जिसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ अलग अलग सुझाव के साथ आ रहे हैं. जब चारों तरह से पाकिस्तान से एशिया कप जाती दिखी तो खबर ये आ रही है कि पाकिस्तान की ओर से एक नया सुझाव दिया जा सकता है.

PSL 2023 का सबसे बड़ा घमासान, मोहम्मद रिजवान से टकराएंगे बाबर आजम
 
एशिया कप की मेजबानी को लेकर जारी गतिरोध के बीच पाकिस्तान मेजबान बना रह सकता है और भारत को उसके मैच यूएई में शिफ्ट किए जा सकते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने यह जानकारी दी है. ऐसे हालात में भारत के फाइनल में पहुंचने पर फाइनल भी यूएई में ही होगा. एशियाई क्रिकेट परिषद की बहरीन में चार फरवरी को आपात बैठक हुई. इससे पहले एसीसी ने अपना कार्यक्रम जारी किया था जिसमें पाकिस्तान को टूर्नामेंट का मेजबान नहीं बताया गया था. यहां मीडिया से बातचीत में पीसीबी प्रमुख नजम सेठी ने कहा कि अगले महीने आईसीसी की बैठक में इस मसले पर आगे बातचीत होगी.

एसीसी की बैठक में नहीं सुलझा था मामला

नजम सेठी ने कहा कि यह मसला अभी सुलझा नहीं है. उन्होंने कहा ,‘‘एसीसी की बैठक में क्या हुआ, इस पर मैं क्या कहूं. कोई हल नहीं निकला.’’ सूत्रों ने हालांकि कहा है कि ऐसी संभावना है कि पाकिस्तान टूर्नामेंट का मेजबान बना रहेगा लेकिन कुछ मैच यूएई में होंगे और भारत अपने सारे मैच वहीं खेलेगा. भारत के फाइनल में पहुंचने पर फाइनल भी वहीं होगा. एशिया कप इस साल सितंबर में पाकिस्तान में होना है लेकिन बीसीसीआई सचिव और एसीसी प्रमुख जय शाह ने पिछले साल अक्टूबर में कहा था कि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement