Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिंकू सिंह, राहुल त्रिपाठी और शिवम दूबे का बुरा हाल, एशियन गेम्स से पहले टीम इंडिया बुरी तरह हारी

ऋतुराज गायकवाड की कप्तानी में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम 27 सितंबर से एशियन गेम्स 2023 में अपने अभियान का आगाज करेगी.

रिंकू सिंह, राहुल त्रिपाठी और शिवम दूबे का बुरा हाल, एशियन गेम्स से पहले टीम इंडिया बुरी तरह हारी

indian cricket team lost to karnataka in practice match before asian games 2023 t20 cricket tournament 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशियन गेम्स के लिए रवानगी से पहले आयोजित एक अभ्यास मैच में भारत की टी20 टीम शुक्रवार को कर्नाटक से चार विकेट से हार गई. भारतीय टीम 20 ओवर में 133 रन पर सिमट गई, जिसमें मनोज भंडाजे ने चार ओवर में 15 रन देकर चार विकेट झटके जबकि वासुकी कौशिक और शुभांग हेगडे को तीन तीन विकेट मिले. जवाब में मनीष पांडे ने नाबाद 52 रन की पारी खेली जबकि सलामी बल्लेबाज एलआर चेतन ने 29, मयंक अग्रवाल ने 19 रन और अभिनव मनोहर ने नाबाद 17 रन ने भी कर्नाटक को पांच गेंद रहते जीत दिलाने में योगदान दिया. 

ये भी पढ़ें: एशियन गेम्स में इतिहास पहला मेडल जीतने बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी महिला टीम

आवेश खान, रवि बिश्नोई और आर साई किशोर ने भारत की एशियाड टी20 टीम के लिए एक एक विकेट लिया. सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और प्रभसिमरन सिंह ने हालांकि भारतीय टीम के कर्नाटक के गेंदबाजों के आगे घुटने टेकने से पहले अच्छी शुरुआत दिलाई. प्रभसिमरन ने 31 गेंद में सात चौके और एक छक्के से 49 रन जबकि जायसवाल ने 17 गेंद में सात चौकों से 31 रन बनाए. इसके बाद कर्नाटक के गेंदबाजों ने शीर्ष और मध्यक्रम को झकझोर दिया जिससे राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा, रिंकू सिंह और शिवम दूबे दोहरे अंक तक भी नहीं पहुंच सके. 

27 सितंबर से शुरू होगा मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट

कौशिक ने तीन विकेट लेकर भारतीय टीम को समेट दिया. एशियन गेम्स के लिए जाने वाली भारतीय टीम कप्तान रूतुराज गायकवाड के बिना खेल रही थी जिन्हें मोहाली में आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे के लिए अंतिम एकादश में चुना गया है. भारतीय पुरुष टीम पहली बार एशियन गेम्स में हिस्सा लेगी जिसमें मुकाबले 27 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलेंगे. भारतीय महिला टीम पहले ही एशियाड के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. पुरुष टीम अपने अभियान की शुरुआत 27 सितंबर को करेगी. 

एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम

रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), मुकेश कुमार, शिवम मावी, शिवम दुबे, प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर), यशस्वी जयसवाल, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, अवेश खान  और अर्शदीप सिंह. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement