Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कप्तान हरमनप्रीत कौर दीप्ति का किया समर्थन, कहा- योजना नहीं नियमों के तहत किया रनआउट

Harmanpreet Kaur on Deepti Sharma: दीप्ति शर्मा के रन आउट मामले के बाद इंग्लैंड की मीडिया लगातार भारतीय ऑलराउंडर पर निशाना साध रही है.

कप्तान हरमनप्रीत कौर दीप्ति का किया समर्थन, कहा- योजना नहीं नियमों के तहत किया रनआउट

Harmanpreet Kaur on Deepti Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय महिला क्रिकेट (Indian Women's Cricket Team) टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने शुक्रवार को कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में चार्ली डीन को रन आउट करना भारतीय टीम की योजनाओं का हिस्सा नहीं था. वह खेल के नियमों के तहत हुआ था. भारतीय ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने इंग्लैंड की बल्लेबाज चार्ली डीन को गेंद फेंकने से पहले क्रीज से बाहर निकल जाने पर रन आउट कर दिया था. इस तरह से रन आउट करना वैध माना जाता है लेकिन इसे खेल भावना नहीं माना जाता.

डेट पर जाने के लिए क्रिकेटर ने दिए थे लड़के को पैसे, अब नेकी खुद पर पड़ी भारी

महिला क्रिकेट एशिया कप (Women's Asia Cup 2022) से पहले हरमनप्रीत कौर ने दीप्ति का समर्थन करते हुए कहा कि अब इस विवाद को पीछे छोड़ने का समय है. उन्होंने कहा, "हम पिछले कुछ मैचों से इन बातों पर ध्यान दे रहे थे. वह क्रीज से काफी आगे निकल जा रही थी और अनुचित लाभ उठा रही थी, यह दीप्ति की जागरूकता थी." भारतीय कप्तान ने कहा, "यह योजना का हिस्सा नहीं था लेकिन हर कोई वहां मैच जीतने के लिए खेल रहा था. जब भी आप मैदान पर होते हैं तो आप किसी भी कीमत पर जीतना चाहते हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस तरह से आउट करना नियमों के तहत था. हमें इसे पीछे छोड़कर आगे बढ़ना होगा."

T20 World Cup 2022 जीतने वाली टीम को मिलेंगे इतने करोड़, ICC ने की घोषणा

भारतीय महिला क्रिकेट टीम एशिया कप के अपने पहले मैच में शनिवार को श्रीलंका का सामना करेगी. 1 अक्टूबर से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. एशिया कप 2022 में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, यूनाइटेड अरब अमीरात, थाइलैंड और मलेशिया की महिला टीमें हिस्सा रहे रही हैं. अब तक 7 बार एशिया कप का आयोजन हो चुका है, जिसमें 6 बार भारतीय महिलाओं ने खिताब जीता है तो 2018 में बांग्लादेश ने खिताब पर कब्जा किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement