Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 से आई डराने वाली खबर, इस वजह से कमेंटेटर आकाश चोपड़ा की नहीं सुनाई देगी टूर्नामेंट में आवाज 

Aakash Chopra Covid Positive: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 सीजन में कोरोना का साया मंडराने लगा है. कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के कोविड पॉजिटिव होने की सूचना है.

IPL 2023 से आई डराने वाली खबर, इस वजह से कमेंटेटर आकाश चोपड़ा की नहीं सुनाई देगी टूर्नामेंट में आवाज 

Aakash Chopra Covid Positive 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) 4 साल बाद फिर से पुराने रंग में आयोजित हो रहा है. पिछले 3 सीजन कोविड की वजह से पाबंदियों में बीते थे लेकिन इस साल भी कोरोना ने फिर से दस्तक दे दी है. दिग्गज कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिली है. चोपड़ा ने फिलहा खुद को आइसोलेट कर लिया है और आने वाले कुछ दिनों तक उनकी कमेंट्री नहीं सुनाई देगी. 

आकाश चोपड़ा ने खुद शेयर की फैंस से जानकारी 
कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर फैंस को कोविड पॉजिटिव होने की सूचना दी है. उन्होंने कहा कि कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहा हूं. कोरोना ने हमला कर दिया है. आवाज भी खराब है तो कमेंट्री और चैनल दोनों पर कम दिखूंगा.

यह भी पढ़ें: LSG की कप्तानी के साथ टुक टुक एकेडमी के प्रेसिडेंट बने केएल राहुल, यकीन नहीं आता तो खुद देखें

बतौर क्रिकेटर असफल रहे लेकिन कमेंट्री से नाम कमाया
आकाश चोपड़ा भारत के बेहतरीन कमेंटेटर में शुमार किए जाते हैं. बतौर क्रिकेटर उनका करियर सफल नहीं रहा और वह सिर्फ 10 टेस्ट मैच ही खेल सके. हालांकि कमेंट्री में उन्होंने खूब नाम कमाया है और वर्ल्ड कप, एशिया कप जैसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में कमेंट्री करते नजर आते हैं. आईपीएल में भी वह काफी सालों से कमेंट्री कर रहे हैं और इसके अलावा अपना यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: केकेआर को लगा बड़ा झटका, तूफानी ऑलराउंडर ने लिया टीम से अलग होने का फैसला 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement