Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Tendulkar IPL Debut: आखिरकार मिल ही गया अर्जुन को मौका, सूर्या की कप्तानी में सचिन के लाल ने किया डेब्यू

आईपीएल 2023 के 22वें मुकाबले में सचिन तेंदुलकर के बेटे Arjun Tendulkar कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपना डेब्यू करने का मैका मिला है.

Arjun Tendulkar IPL Debut: आखिरकार मिल ही गया अर्जुन को मौका, सूर्या की कप्तानी में सचिन के लाल ने किया डेब्यू

ipl 2023 arjun tendulkar is set to make his ipl debut for mumbai indians against kolkata knight riders 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 22वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना कोलकाता नाइट राइ़डर्स से हो रहा है. इस मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. ये मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. कोलकाता नाइट राइडर्स ने अभी तक 4 मैच खेले हैं जिसमें से दो जीत हासिल की है तो मुंबई ने तीन में से सिर्फ एक मैच जीता है. दोनों टीमों को अंक तालिका में ऊपर चढ़ने के लिए जीत की जरूरत है. मुकाबला मुंबई में खेला जा रहा है ऐसे में मेजबान टीम को थोड़ी कंडिशन से मदद मिल सकती है. हालांकि इस मैच से पहले टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के मुख्य तेज गेंदबाज चोट की वजह से ये मैच नहीं खेल पाएंगे. उनकी जग अर्जुन तेंदुलकर को खिलाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: दिमुथ करुणारत्ने ने आयरलैंड के गेंदबाजों पर नहीं दिखाई करुणा, ताबड़तोड़ पिटाई कर ठोका शतक   

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को मुंबई इंडियंस ने इस साल के लिए हुए ऑक्शन में 30 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था. हालांकि पिछले तीन मैचों से उन्हें बेंच पर बैठाया गया था. इससे पहले भी मुंबई ने मेगा ऑक्शन में अर्जुन को खरीदा था लेकिन आज तक ये खिलाड़ी आईपीएल का एक मैच भी नहीं खेल सका है. इस साल मुंबई की टीम खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है. जिसके वजह से आखिरकार अर्जुन तेंदुलकर को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला है. अर्जुन एक तेज गेंदबाज हैं और बल्लेबाजी करना भी जानते हैं. 

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन

रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, एन जगदीसन, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसल, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, लॉकी फर्ग्यूसन और वरुण चक्रवर्ती.

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), टिम डेविड, नेहल वढेरा, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, डुआन जानसन और रिले मेरेडिथ.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement