Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जहां से बेइज्जत होकर निकाले गए थे वहां जीत के बाद जमकर झूमे David Warner, फैंस ढूंढ़ने लगे काव्या मारन को 

David Warner Celebration: सनराइजर्स हैदराबाद ने साल 2016 में डेविड वॉर्नर की कप्तानी में आईपीएल ट्रॉफी जीती थी. हालांकि 5 साल बाद फ्रेंचाइजी के साथ वॉर्नर का सफर अच्छा नहीं रहा और 2021 में उन्हें कप्तानी से हटाने के बाद प्लेइंग 11 तक से ड्रॉप कर दिया गया था. 

जहां से बेइज्जत ��होकर निकाले गए थे वहां जीत के बाद जमकर झूमे David Warner, फैंस ढूंढ़ने लगे काव्या मारन को 

David Warner Winning Reation Viral SRH Vs DC

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स (SRH Vs DC) ने अहम मुकाबले में सोमवार को 7 रनों से हराया. इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी जैसे-तैसे जिंदा हैं. मैच के बाद सबसे ज्यादा चर्चा डेविड वॉर्नर के सेलिब्रेशन की हो रही है. दरअसल हैदराबाद से अलग होने का अनुभव वॉर्नर के लिए अच्छा नहीं था और उन्होंने फ्रेंचाइजी और मैनेजमेंट की खुलकर आलोचना की थी. जीत के बाद उनके जश्न को देखकर सोशल मीडिया पर भी रिएक्शन की भरमार आ गई है. 

डेविड वॉर्नर ने घर में दी हैदराबाद को मात 
सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छूटने के बाद यह पहला मौका था जब डेविड वॉर्नर हैदराबाद में खेलने के लिए पहुंचे. मैच में वह सिर्फ 21 रनों की पारी खेल सके लेकिन उनकी कप्तानी में टीम ने जीत जरूर दर्ज कर ली है. इसके बाद उन्होंने बहुत जोरदार अंदाज में जश्न मनाया. 

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023: Ajinkya Rahane को मिला मेहनत का फल, टीम इंडिया में हुई वापसी

फैंस ढूंढ़ने लगे काव्या मारन को 
सनराइजर्स हैदराबाद की हार के बाद फैंस काव्या मारन को ढूंढ़ने लगेंगे और कुछ लोगों ने तो यह भी सोच लिया कि वॉर्नर और मारन आमने-सामने होते तो कुछ इस अंदाज में जश्न मनाते. 

कुछ फैंस को एसआरट मैनेजमेंट और डेविड वॉर्नर का पुराना झगड़ा याद आ गया.

यह भी पढ़ें: करियर के बुरे दौर से जूझ रहे पृथ्वी शॉ, साइमन डोल ने फिटनेस और फॉर्म को लेकर लगाई थी लताड़

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement