Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DC vs MI: दिल्ली के 7.5 करोड़ पर पानी फेर रहा ये बल्लेबाज, 4 मैच में नहीं बना पाया 40 रन

Indian Premier League: दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन लगातार 3 मैच हार चुकी है और इसकी सबसे बड़ी वजह है उनके ओपनिंग जोड़ी का न चलना.

DC vs MI: दिल्ली के 7.5 करोड़ पर पानी फेर रहा ये बल्लेबाज, 4 मैच में नहीं बना पाया 40 रन

ipl 2023 dc vs mi prithvi shaw flop show continue so far in indian premier league dc vs mi rohit sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अभी तक कुछ भी अच्छा नहीं रहा है. सीजन से पहले रेगुलर कप्तान ऋषभ पंत चोटिल हो गए तो सीजन के शुरू होने के बाद टीम को लगातार तीन मैच में हार का सामना करना पड़ा. पहले तीनों मुकाबलो में फ्लॉप रहने वाले सालमी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को चौथे मुकाबले में भी मौका मिला लेकिन उन्होंने यहां भी फैंस को निराश किया और सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2023 के 16वें मुकाबले में दिल्ली की ओपनिंग जोड़ी सिर्फ33 रन जोड़ सकी. शॉ 10 गेंद में 15 रन बनाकर आउट हुए. 

ये भी पढ़ें: भारत आएगी पाकिस्तान टीम? ICC को बताया किन जगहों पर खेलेगी वर्ल्ड कप मैच

इससे पहले तीन मैचों में भी शॉ का बल्ला खामोश रहा था. लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ वह 12 रन बनाकर आउट हुए थे तो गुजरात टाइटंस के खिलाफ दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तो वह खाता भी नहीं खोल सके और 3 गेंद खेलने के बाद 0 पर आउट हो गए. आज मुंबई के खिलाफ भी शॉ अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे और 10 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि आज दिल्ली कैपिटल्स का मिडिल ऑर्डर भी नहीं चला और यश धुल, रोवमेन पावेल के साथ ललित यादव दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके. 

7.5 करोड़ में दिल्ली ने किया था रिटेन

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ को आईपीएल 2023 ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने 7.5 करोड़ रुपए में उन्हें रिटेन किया था. उससे पहले भी वह दिल्ली में थे और अपने बल्ले से टीम को कई मैच जिता चुके थे. उन्होंने दिल्ली के लिए कई आतिशी पारियां भी खेली हैं लेकिन इस सीजन शॉ का वह शो अभी तक देखने को नहीं मिला है. वह टीम के लिए बड़ी पारी खेलने के लिए बेकरार हैं और लगातार फॉर्म से जूझ रहे हैं. मुंबई के खिलाफ दिल्ली टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी कर रही है. डेविड वार्नर ने फिर से अर्धशतक जड़ दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement