Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: शिखर धवन और कुलदीप यादव के बीच रही है जोरदार जंग, जानें पंजाब और दिल्ली के मैच से पहले कुछ खास फैक्ट 

DC Vs PBKS Match Facts: दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाली रोमांचक जंग को लेकर फैंस उत्साहित हैं. इस टीम के कुछ खिलाड़ियों के बीच भी आपस में जबरदस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिलती है. जानें मैच से जुड़े कुछ ऐसे ही खास फैक्ट. 

IPL 2023: शिखर धवन और कुलदीप याद��व के बीच रही है जोरदार जंग, जानें पंजाब और दिल्ली के मैच से पहले कुछ खास फैक्ट 

DC Vs PBKS Match Facts

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स (DC Vs PBKS) के बीच आईपीएल 2023 का 59वां मैच खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद न के बराबर है लेकिन इनकी हार या जीत दूसरी टीमों के प्लेऑफ में पहुंचने को प्रभावित कर सकते हैं. दिल्ली और पंजाब के बीच होने वाली जंग में कुछ खिलाड़ियों के बीच भी कड़ी टक्कर रहेगी. जानें मैच से पहले ऐसे ही कुछ दिलचस्प फैक्ट और आंकड़े.

शिखर धवन Vs कुलदीप यादव: शिखर धवन और कुलदीप यादव के बीच दिलचस्प जंग देखने को मिलती है. पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन का रिकॉर्ड कुलदीप के खिलाफ ज्यादा अच्छा नही हैं. उन्होंने कुलदीप के खिलाफ सिर्फ 91.89 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. कुलदीप ने 6 पारियों में शिखर को 2 बार आउट किया है.

यह भी पढ़ें: DC Vs PBKS: दिल्ली में पंजाब किंग्स के पावर हिटर्स मचाएंगे धमाल, जानें कैसी है अरुण जेटली स्टेडियम की पिच

राहुल चाहर की डेविड वॉर्नर ने की है धुनाई 
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर पंजाब के गेंदबाज राहुल चाहर की खूब धुनाई कर चुके हैं. उन्होंने राहुल की 34 गेंद पर 61 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 179.41 का रहा है जो कि काफी अच्छा कहा जा सकता है.

राइली रूसो आज तक अर्शदीप के सामने नहीं खोल पाए हैं खाता 
अर्शदीप सिंह ने राइली रूसो को अब तक 3 पारियों में 3 बार 0 पर आउट किया है. दिग्गज बैटर इस युवा गेंदबाज के सामने आज तक खाता भी नहीं खोल सका है.  

यह भी पढ़ें: राशिद खान ने गेंद और बल्ले दोनों से किया कमाल, टी20 क्रिकेट में इतिहास रच बनाया यह रिकॉर्ड

रबाडा और वॉर्नर में आज कौन पडे़गा भारी 
डेविड वॉर्नर और कागिसो रबाडा के बीच अब तक हमेशा दिलचस्प जंग देखने को मिली है. रबाडा ने वॉर्नर को टी20 में 5 बार आउट किया है. हालांकि वॉर्नर भी रबाडा पर खूब धावा बोलते हैं और उनका स्ट्राइक रेट इस पेसर के खिलाफ 149 का रहा है. 

पंजाब किंग्स की आखिरी ओवरों में खराब गेंदबाजी
पंजाब किंग्स की चिंता आखिरी ओवरों में खराब गेंदबाजी रही है. आईपीएल 2023 में पंजाब का इकोनॉमी रेट सबसे खराब रहा है. 16 से 20 ओवर के बीच पंजाब के गेंदबाजों का इकोनॉमी रेट 11.20 है. इस वजह से आखिरी ओवर में खूब रन बनते हैं और पंजाब के बॉलर्स दबाव बनाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement