Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: वार्नर के 0 पर आउट होने पर रिकी पोटिंग हुए आगबबूला, रिएक्शन हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Indian Premier League: 2016 में हैदराबाद को चैंपियन बनाने वाले डेविड वार्नर उसी टीम के खिलाफ शनिवार को खाता भी नहीं खोल सके.

IPL 2023: वार्नर के 0 पर आउट होने पर रिकी पोटिंग हुए आगबबूला, रिएक्शन हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

ipl 2023 dc vs srh ricky-ponting-angry-after-dc-captain-david-warner-gets-dismissed-for-duck

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शनिवार को खेले गए आईपीएल 2023 के डबल धमाके के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली कैपिटल्स को इसी टीम के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में जीत मिली थी. पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 197 रन बनाए. 198 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 188 रन ही बना सकी. इस मुकाबले में दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर (Devid Warner) बिना खाता खोल आउट हो गए. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने उन्हें पारी की दूसरी गेंद पर पवेलियन की राह दिखा दी. जिसके बाद टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) काफी गुस्सा हुए और उन्होंने आंखों की आंखों में अपनी नाराजगी जाहीर की. वार्नर के आउट होने के बाद उनके रिएक्शन की वीडियो काफी वायरल हो रही है. 

ये भी पढ़ें: आज मैदान पर टकराएंगी आईपीएल की दो किंग्स, किस टीम को मिलेगी जीत? जानें कब और कहां देखें Live

सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम की शुरुआत खराब रही और 84 के स्कोर पर 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए. हालांकि अभिषेक शर्मा ने एक छोर संभाल कर रखा और पारी को आगे बढ़ाते रहे. उन्होंने अपना अर्धशतक भी पूरा किया. हेनरिक क्लासेन का उन्हें साथ मिला लेकिन 100 का स्कोर पार करते हुए शर्मा 67 रन बनाकर आउट हो गए. क्लासेन के 53 और अब्दुल समद के 38 रन की पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में 197 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही. 

198 रन के लक्ष्य का पीछा करने के लिए दिल्ली के ओपनर्स मैदान पर उतरे. कप्तान डेविड वार्नर के साथ फिलिप सॉल्ट ने पारी की शुरुआत की लेकिन पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर वार्नर के स्टंप्स चारों खाने चित्त हो गए. भुवनेश्वर ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद रखी जो स्विंग होते हुए अंदर जा रही थी. वार्नर ने बल्ला लगाया और गेंद स्टंप्स ले उड़ी. जिसके बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग भी वार्नर की इस गलती पर अपने गुस्से को शांत नहीं रख सके. वार्नर के आउट होने के बाद पोंटिंग का रिएक्शन काफी गुस्से वाला था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

हालांकि कप्तान के आउट होने के बाद फिल सॉल्ट और मिचेल मार्श ने पारी को संभाला और टीम को 100 के पार पहुंचा दिया. 12वें ओवर में फिल साल्ट के आउट होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की पारी एक बार फिर लड़खड़ा गई और लगातार अंतराल में विकेट गिरते रहे. पूरी टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर सिर्फ 188 रन बना सकी और मुकाबला 9 रन से हार गई. इस हार के साथ दिल्ली के प्लेऑफ्स में पहुंचने की उम्मीदें और कमजोर हो गई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement