Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DC Vs SRH: दिल्ली को हरा सनराइजर्स ने किया हिसाब बराबर, मिचेल मार्श का अर्धशतक और 4 विकेट गया बेकार

DC Vs SRH Scorecard And Highlights: दिल्ली कैपिटल्स को हराकर सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार फिर टूर्नामेंट में कमबैक की कोशिश की है. अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मैच में मेहमानों ने गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर मैच अपने नाम किया है.

DC Vs SRH: दिल्ली को हरा सनराइजर्स ने ��किया हिसाब बराबर, मिचेल मार्श का अर्धशतक और 4 विकेट गया बेकार

DC Vs SRH Scorecard and Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 के 40वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को सनराइजर्स हैदराबाद (DC Vs SRH) ने 9 रनों से मात दी है. इस सीजन में पिछली बार जब दोनों टीमें आमने-सामने थीं तब दिल्ली ने हैदराबाद को घर में मात दी थी. इस बार हैदराबाद ने अपना हिसाब बराबर कर लिया है. इस जीत के साथ ही दिल्ली के लिए जहां प्लेऑफ की दौड़ और मुश्किल हो गई है तो वहीं सनराइजर्स ने अपनी उम्मीदें जैसे-तैसे जिंदा रखी हैं. दोनों ही टीमों को अब बाकी बचे मुकाबले में हर हाल में जीतना होगा ताकि प्लेऑफ के लिए उम्मीद बरकरार रहे. 

अभिषेक शर्मा और क्लासेन के दम पर हैदराबाद ने दिया 198 रनों का लक्ष्य 
पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने स्कोरबोर्ड पर 197 रन टांग दिए थे. अभिषेक शर्मा ने 36 गेंदों में 67 रन और क्लासेन ने 27 गेंदों में 53 रन बनाए. इन दोनों खिलाड़ियों की अर्धशतकीय पारी की बदौलत हैदराबाद ने बड़ा लक्ष्य दिया. दिल्ली के लिए मिचेल मार्श सबसे सफल गेंदबाज रहे और उन्होंने 4 ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट लिए. मुकेश कुमार काफी महंगे साबित हुए और 2 ओवर में 38 रन लुटा दिए. 

यह भी पढ़ें: बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैरी ब्रुक, ट्विटर पर काव्या मारन को लेकर होने लगी मीम्स की बरसात 

मिडिल ऑर्डर ने लुटाई दिल्ली कैपिटल्स की लुटिया 
लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और डेविड वॉर्नर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. हालांकि इसके बाद फिलिप सॉल्ट (59) और मिचेल मार्श (63) ने ठोस शुरुआत की और अपनी टीम को जीत के लगभग करीब पहुंचा दिया था. हालांकि इसके बाद मध्यक्रम ने फिर निराश किया और आखिरी में अक्षर पटेल और रिपल पटेल अपनी टीम को जीत तक नहीं ले जा सके. मनीष पांडे सिर्फ 1 रन बना सके जबकि प्रियम गर्ग (12) और सरफराज खान (9) ने भी निराश किया. दिल्ली कैपिटल्स की सीजन में छठी हार है.  

यह भी पढ़ें: KKR Vs GT: गुरबाज ने निकाला गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों का दम, फैंस तूफानी पारी पर हुए फिदा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement