Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: जिस भारतीय खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल्स ने 10.75 करोड़ में था खरीदा, अब उसे किया KKR के हवाले

दिल्ली कैपिटल्स ने जिस खिलाड़ी पर लगाया 10.75 करोड़ का दांव अब उसे कोलकाता नाइट राइडर्स को है सौंपा, आईपीएल 2023 से पहले क्यों किया ऐसा?

IPL 2023: जिस भारतीय खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल्स ने 10.75 करोड़ में था खरीदा, अब उसे किया KKR के हवाले

shardul thakur traded to KKR

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 के लिए टीमों की तैयारियां अभी से शुरू हो गईं हैं और ऑक्शन से पहले खिलाड़ियों की ट्रेडिंग का दौर भी जारी है. मजबूत गेंदबाजी अटैक वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स इस बार भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. ऑक्शन से पहले ही उसने जहां पहले लोकी फर्गुसन को वापस पाने के बाद अब केकेआर के पास शार्दुल ठाकुर भी आ गए हैं. ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक,  केकेआर ने शार्दुल को दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड किया और लॉर्ड शार्दुल के लिए उसे 10.75 करोड़ रुपए देने पड़े हैं. 

केकेआर ने मारी बाजी

शार्दुल की चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें लिया 10.75 करोड़ की भारी भरकम रकम में लिया था. लेकिन दिल्ली के लिए शार्दुल कोई खास कमाल नहीं कर सके. उन्होंने 14 मैचों में सिर्फ 15 विकेट लिए और करीब 10 इकॉनमी से रन लुटाए. यहां तक की उनका बल्ला भी खामोश ही रहा. यही वजह है कि दिल्ली कैपिटल्स ने अब उन्हें केकेआर को सौंप दिया है. रिपोर्ट की माने तो केकेआर के साथ-साथ शार्दुल की पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स, गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स ने भी शार्दुल को लेने की कोशिश की थी. लेकिन अंत में शार्दुल केकेआर के हाथ ही लगे.

आईपीएल में इन 5 खिलाड़ियों पर टीम मालिक लुटाएंगे करोड़ों, देखें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

केकेआर ऑक्शन से पहले ही बेहतरीन गेंदबाजी अटैक बनाने की कोशिश में है. उसके पास उमेश यादव, लोकी फर्गुसन, सुनील नरेन, वरुण चक्रवर्ती के साथ-साथ अब शार्दुल ठाकुर भी आ गए हैं. 

साड़ी पहनकर वीडियो में ठुमके लगाते दिखे डेविड वॉर्नर, रश्मिका मंदाना को कहा सॉरी  

कर लिया है काफी खर्चा

ट्रेडिंग और रिटेंशन के इस दौर में अभी तक केकेआर सबसे ज्यादा आक्रामक नजर आ रही है. उसने रिटेंशन लिस्ट की आखिरी तारीख से पहले ही काफी खर्चा कर लिया है. बताया जा रहा है कि 2022 के ऑक्शन खत्म होने पर केकेआर के पास सिर्फ 45 लाख बचे थे. लेकिन ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि फंड जमा करने के लिए अब वो अपने किन खिलाड़ियों की रीलीज करेगी. वैसे खिलाड़ियों के ऑक्शन से पहले हर टीम को पांच-पांच करोड़ रुपए एक्स्ट्रा दिए जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement