Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gautam Gambhir कर रहे थे सचिन तेंदुलकर से बात तभी होने लगा कोहली-कोहली का शोर, वीडियो में देखें रिएक्शन  

Fans Teasing Gambhir Chant Kohli: गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच झगड़े के काफी दिन बीत गए हैं लेकिन फैंस अब भी इसे भूले नहीं हैं. गौतम गंभीर के सामने विराट कोहली का नाम लेकर परेशान करने का एक और वीडियो सामने आया है. 

Gautam Gambhir कर रहे थे सचिन तेंदुलकर से बात तभी होने लगा कोहली-कोहली का शोर, वीडियो में देखें रिएक्शन  

Kohli Chant In Front Of Gambhir

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में होने वाले झगड़े और विवादों की बात करें तो सबसे पहला नाम गौतम गंभीर और विराट कोहली (Gautam Gambhir Virat Kohli Fight) के बीच हुए झगड़े का ही आता है. सोशल मीडिया पर इन दोनों की लड़ाई के बाद मीम्स और जोक्स का सिलसिला अब तक चल रहा है. अब एक वीडियो सामने आया है जो मुंबई इंडियंस बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स एलिमिनेटर मैच का है. वीडियो में दिख रहा है कि फैंस ने एक बार फिर गौतम गंभीर के सामने कोहली-कोहली का शोर मचाकर उन्हें खूब तंग किया. 

Sachin Tendulkar से बात कर रहे थे गंभीर तभी कोहली-कोहली गूंजने लगा 
मैच के बाद गौतम गंभीर मैदान पर सचिन तेंदुलकर से कुछ बात करते दिख रहे थे. दोनों को बातचीत करते देख स्टेडियम में मौजूद कुछ फैंस ने कोहली-कोहली का शोर मचान शुरू कर दिया. हालांकि इस बार गंभीर ने कोई तल्ख प्रतिक्रिया नहीं दी. ऐसा लग रहा है कि फैंस इतनी जल्दी विराट से उनकी लड़ाई को नहीं भूलने वाले हैं.  

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar से ज्ञान लेते Shubman Gill को देख फैंस कहने लगे, 'प्रिंस और गॉड आ गए हैं एक साथ' 

सचिन और गंभीर ने नहीं दिया कोई रिएक्शन
सचिन तेंदुलकर और गौतम गंभीर दोनों के सामने ही फैंस कोहली-कोहली का शोर मचा रहे थे. इस दौरान न तो सचिन ने कोई प्रतिक्रिया दी और न ही गंभीर ने कुछ रिएक्ट किया. ऐसा लग रहा है कि लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर अब दर्शकों के इस बर्ताव को ज्यादा तूल देने के मूड में नहीं हैं. आईपीएल 2023 की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स को एलिमिनेटर में 81 रनों से हार मिली थी और टीम ने चौथे नंबर पर अपना सफर खत्म किया है. मुंबई इंडियंस को भी क्वालिफायर 2 में हार मिली है और टीम ने तीसरे नंबर पर अपना सफर खत्म किया.  

यह भी पढ़ें: Prithvi Shaw ने निधि तपाड़िया के साथ लगा दी रिलेशन पर मुहर, वीडियो में देखें कैसे ब्लश करते दिखे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement