Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL Final: फाइनल से पहले ही इस टीम को देख छूट रहे CSK के पसीने, धोनी के सबसे करीबी ने बताई वजह

Indian Premier League: क्वालीफायर्ल 1 में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर फाइनल में जगह बना ली है और 28 मई को खिताब के लिए मैदान पर उतरेगी.

IPL Final: फाइनल से पहले ही इस टीम को देख छूट रहे CSK के पसीने, धोनी के सबसे करीबी ने बताई वजह

ipl 2023 final csk bowling coach dwayne brovo dont want to see mumbai indians in final

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के आखिरी दो मुकाबले बचे हैं. आज होने वाले एलिमिनेटर 2 में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का सामना मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से होगा. जीतने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ फाइनल खेलेगी, जिसने गुजरात टाइटंस को पहले क्वालीफायर्स में हराया था. फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 28 मई को खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए अभी से टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है. फैंस धोनी की टीम को फाइनल में देखने का मौका नहीं गंवाना चाहते हैं. स्टेडियम के बाहर लंबी लाइनें भी देखी गईं और वहां हंगामा भी हुआ. ये सब फाइनल मुकाबले के लिए हो रहा है. ज्यादातर फैंस मुंबई और चेन्नई को फाइनल में देखना चाहते हैं लेकिन चेन्नई के बॉलिंग कोच कुछ और ही चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: WTC final जीतने वाली टीम होगी मालामाल, फाइनल से बाहर होने वाली टीमों को भी दिए जाएंगे करोड़ों रुपए

लखनऊ सुपर जाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए पहले एलिमिनेटर मुकाबले के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग कोच ड्वेन ब्रावो ने बताया कि वह मुंबई इंडियंस को सबसे खतरनाक टीम मानते हैं. आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के इतिहास में अब तक 6 बार फाइनल में पहुंची है और 5 खिताब जीतने में सफल रही है. फाइनल में इतना शानदार प्रदर्शन अभी तक किसी टीम का नहीं रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इससे पहले 9 बार फाइनल में पहुंची है और सिर्फ 4 बार खिताब जीत सकी है. चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल मुंबई इंडियंस ने 3 बार हराया है तो सिर्फ एक बार चेन्नई की टीम फाइनल में मुंबई को हरा सकी है. 

मुंबई की टीम आईपीएल के इतिहास में सिर्फ एक बार तीसरे स्थान पर रही है. उस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स चैंपियन रही थी. ड्वेन ब्रावो जानते हैं कि अगर मुंबई फाइनल में पहुंचती है तो चेन्नई सुपर किंग्स को उससे सबसे ज्यादा खतरा होगा. उन्होंने कहा कि वैसे तो सभी टीमें खतरनाक है लेकिन मैं मुंबई इंडियंस को फाइनल में नहीं देखना चाहता हूं. ब्रावो ने कहा कि मेरा दोस्त पोलार्ड उनकी टीम में है लेकिन फिर भी मैं उनको फाइनल में नहीं देखना चाहता. 

ये भी पढ़ें: IPL 2023 का फाइनल नहीं खेल पाएंगे Dhoni? पढ़ें क्यों मंडरा रहा है CSK कप्तान पर बैन होने का खतरा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement