Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL Final: CSK के इस धुरंधर ने GT के गेंदबाजों की हर बार उड़ाई है धज्जियां, जड़ चुका है लगातार 4 फिफ्टी

Indian Premier League Final: ऋतुराज गायकवाड़ ने इस सीजन 14 पारियों में 564 रन बनाए हैं. उनका हाई स्कोर 92 रन रहा है और 4 अर्धशतक भी लगा चुके हैं.

IPL Final: CSK के इस धुरंधर ने GT के गेंदबाजों की हर बार उड़ाई है धज्जियां, जड़ चुका है लगातार 4 फिफ्टी

ipl 2023 final csk vs gt Ruturaj Gaikwad has scored half century in each of the four encounters vs Gt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 का फाइनल (IPL 2023 Final) मुकाबला आज शाम 7.30 बजे से अहदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा. इस मैच को जीतने के लिए दोनों टीमें एड़ी-चोटी का जोर लगाना चाहेंगी. डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने दूसरे क्वालीफायर्स में आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हराया था और फाइनल में जगह बनाई थी तो चेन्नई सुपर किंग्स ने टाइटंस को पहले क्वालीफायर्स में मात दी थी. इस सीजन दोनों टीमें 2 बार आमने सामने हुई हैं और हिसाब बराबरी का रहा है. सीजन में भले ही हिसाब बराबर रहा हो लेकिन एक बल्लेबाज है जो टाइटंस के गेंदबाजों को धोता रहा है. 

ये भी पढ़ें: CSK के लिए खतरा सिर्फ Shubman Gill ही नहीं, टाइटंस के ये 4 बल्लेबाज मिलकर ठोक चुके हैं 1700 से ज्यादा रन

आईपीएल 2023 के उद्घाटन मुकाबले में 92 रन की पारी खेलने वाले ऋतुराज गायकवाड ने इस सीजन 14 पारियों में 564 रन बनाए हैं. वह इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने टाइटंस के खिलाफ खेले गए सभी मुकाबलों में अर्धशतक जमाए हैं. उन्होंने पहले क्वालीफायर्स में भी 60 रन की पारी खेली थी और टीम को जीत दिलाई थी. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस अब तक 4 बार मैदान पर उतर चुकी है और चारों बार ऋतुराज गायकवाड ने अर्धशतकीय पारी खेली है. हालांकि टाइटंस ने भले इस सीजन सबसे ज्यादा मैच जीते हों लेकिन चेन्नई के कुछ खिलाड़ियों के सामने उनकी एक नहीं चलती है. 

तुषार देशपांडे इस सीजन 15 मैचों में 21 विकेट हासिल कर चुके हैं. दीपक चाहर और रवींद्र जडेजा ने भी इस सीजन अच्छा प्रदर्शन किया है. चाहर शुरुआत में विकेट चटकाने के लिए जाने जाते हैं तो मिडिल ओवर्स में रवींद्र जडेजा बल्लेबाजों को रोकने में कामयाब होते हैं. इसक अलावा महीश तिक्षणा और मथिशा पथिराना ने काफी प्रभावित किया है और एक बार फिर टाइटंस के बल्लेबाजी लाइनअप को ध्वस्त करने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: धोनी की आधी टीम से ज्यादा रन अकेले शुभमन गिल के, फाइनल से पहले ये आंकड़े देंगे चेन्नई को टेंशन   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement