Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT vs KKR: अहमदाबाद में गुजरात का विजय रथ रोक पाएगी केकेआर, जानें पिच से जुड़े आंकड़े क्या कहते हैं

Narendra Modi Stadium Ahmedabad Pitch: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अहम मुकाबला खेला जाना है. जानें कैसी है अहमदाबाद की पिच कैसी है जानें यहां. 

GT vs KKR: अहमदाबाद में गुजरात का विजय रथ रोक पाएगी केकेआर, जानें पिच से जुड़े ��आंकड़े क्या कहते हैं

Gujrat Titans Vs KKR Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 13वां मैच डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (GT Vs KKR) के बीच है. गुजरात ने अपने दोनों मैच जीते हैं जबकि केकेआर ने पिछले मुकाबले में आरसीबी को हराया था. होमग्राउंड में गुजरात को हराना नीतीश राणा की टीम के लिए आसान नहीं रहने वाला है. जानें स मैच के लिए तैयार पिच कैसी है और यहां के आंकड़े अब तक क्या कहते हैं. मुकाबला रविवार को दोपहर 3.30 बजे से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले होगा. 

अहमदाबाद में होगी रनों की बरसात? 
अहमदाबाद के पिच की बात करें तो यहां बल्लेबाजों की बल्ले-बल्ले हो सकती है. इस सीजन का दूसरा मुकाबला यहां खेला जाएगा. पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने सीएसके को 5 विकेट से हराया था. पिछले 5 टी20 मुकाबलों में यहां का औसत पहली पारी का स्कोर 173 रहा है. टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना ही चुन सकती है. बीच के ओवर में स्पिन गेंदबाज गेम का रुख बदल सकते हैं. शाम के समय ओस होने का असर भी खेल पर पड़ेगा. दोनों ही टीमों के पास पावर हिटर्स हैं और रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है. 

यह भी पढ़ें: लखनऊ सुपरजाइंट्स बनी नंबर वन टीम, इन टीमों का अब तक नहीं खुला खाता  

गुजरात लगा सकती है जीत की हैट्रिक 
गुजरात टाइटंस डिफेंडिंग चैंपियन है और इस साल भी टीम अच्छी लय में दिख रही है. दूसरी ओर कोलकाता ने पिछले मुकाबले में आरसीबी को करारी शिकस्त दी है. हालांकि अहमदाबाद हार्दिक पंड्या की टीम का होमग्राउंड भी है और यहां उनका रिकॉर्ड जबरदस्त रहा है. गुजरात के पास जीत की हैट्रिक लगा प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंचने का मौका है.

यह भी पढ़ें: ऑरेंज कैप की रेस में कौन है सबसे आगे और पर्पल कैप की रेस में किसने सबको पछाड़ा, देखें यहां

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement