Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT Vs LSG: KL Rahul और गौतम गंभीर पर हो गई मीम्स की बरसात, देखें सोशल मीडिया यूजर्स की क्रिएटिविटी कहां-कहां तक पहुंच गई

Guatam Gambhir KL Rahul Memes: गौतम गंभीर और केएल राहुल इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं और वजह है कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने आखिरी ओवर में जीता हुआ मैच गंवा दिया. इसके बाद से मीम्स की बरसात हो गई. 

GT Vs LSG: KL Rahul और गौतम गंभीर पर हो गई मीम्स की बरसात, देखें सोशल मीडिया यूजर्स की क्रिएटिविटी कहां-कहां तक पहुंच गई

KL Rahul Gautam Gambhir Memes GT Vs LSG

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस (GT Vs LSG) के हाथों आखिरी ओवर में हार मिली है जिसके बाद सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोलिंग कप्तान केएल राहुल की हो रही है. टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. आरसीबी को चिन्नास्वामी स्टेडियम में हराने के बाद गंभीर ने आक्रामक अंदाज में दर्शकों को चुप रहने का इशारा किया था. अब फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

पर्सनल कुछ मिलना चाहते हैं. 
68 गेंद में 60 रन बनाने के बाद आखिरी ओवर में केएल राहुल आउट हो गए और टीम भी मैच हार गई. इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इधर कुछ लोगों ने गौतम गंभीर के उनकी क्लास लगाने की क्रिएटिविटी का वीडियो ढूंढ़ निकाला है. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कचड़े वाली जर्सी में उतरेगी RCB, जानें क्यों विराट कोहली की टीम कर रही ऐसा

RCB फैंस को इस हार से आ रहा खूब मजा 
बता दें कि आरसीबी को घर में हराने के बाद एलएसजी के मेंटॉर गौतम गंभीर ने अंगुली से चुप रहने का इशारा किया था. इसके बाद फैंस इस हार पर खूब मजे ले रहे हैं और कह रहे हैं कि आरसीबी फैंस से पंगे लेने पर ऐसा ही होता है. 

यह भी पढ़ें: बाल-बाल बचे विराट कोहली और आरसीबी की पूरी टीम, जिस होटल में ठहरे थे वहीं से अरेस्ट हुआ हिस्ट्रीशीटर

गौतम गंभीर के गुस्से के बारे में तो हम सब जानते ही हैं और ऐसा लग रहा है कि मैच के बाद सबसे ज्यादा क्लास कप्तान राहुल की ही लगी होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement