Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT vs LSG: ऋद्धिमान साहा ने की लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर पिटाई, ठोक दिया टाइंटस का सबसे तेज फिफ्टी

IPL 2023: लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ ऋद्धिमान साहा ने सिर्फ 20 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. ये गुजरात के लिए सबसे तेज फिफ्टी भी है.

GT vs LSG: ऋद्धिमान साहा ने की लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर पिटाई, ठोक दिया टाइंटस का सबसे तेज फिफ्टी

ipl 2023 gt vs lsg wriddhiman saha smashed fastest fifty for gujarat titans vs lucknow super giants

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 51वें मुकाबले में गुजराट टाइटंस का सामना लखनऊ सुपर जाइंट्स से हो रहा है. इस मुकाबले में हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या आमने सामने हैं. प्लेऑफ्स की दहलीज पर खड़ी गुजरात टाइटंस को सिर्फ एक जीत चाहिए और वह नॉकआउट्स में पहुंच जाएगी. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम ने लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ जिस अंदाज में शुरुआत की, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि टाइटंस का ये काम और आसान हो गया है. इस मैच में ऋद्धिमान साहा ने सिर्फ 20 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. ये गुजरात टाइटंस के इतिहास की सबसे तेज फिफ्टी रही. 

ये भी पढ़ें: 'अगर मैं मुंबई इंडियंस का कप्तान होता तो रोहित शर्मा को टीम में भी नहीं रखता' भारतीय पूर्व दिग्गज का बयान

लखनऊ सुपर जाइंट्स ने टॉस जीता और अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. गुजरात टाइंट्स के लिए शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा ने पारी की शुरुआत की. पहले 6 ओवर में दोनों ने टीम के स्कोर को 78 रन तक पहुंचा दिया, जो इस सीजन का पावरप्ले में तीसरा सबसे बड़ा स्कोर था. ऋद्धिमान साहा ने छठे ओवर की पहली ही गेंद पर छक्का जड़ दिया और 20 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया. वह पावरप्ले में इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए. ऋद्धिमान साहा की तूफानी पारी जारी रही. एक समय लग रहा था कि वह गुजरात टाइटंस के इतिहास का पहला शतक भी जड़ देंगे लेकिन वह 43 गेंदों में 81 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और 4 छक्के लगाए. 

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग 11: रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पंड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद और मोहम्मद शमी.

लखनऊ सुपर जाइंट्स की प्लेइंग 11: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंड्या (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, स्वप्निल सिंह, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान और आवेश खान. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement