Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT Vs MI: अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस का होगा धमाका या मुंबई इंडियंस का चलेगा राज, जानें पिच से कैसे हो सकता है खेल 

Narendra Modi Stadium Ahmedabad Pitch: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस दोनों ही टीमें काफी मजबूत लग रही हैं और आईपीएल 2023 का 35वां मुकाबला इन दोनों टीमों के बीच मंगलवार को खेला जाएगा. जानें मैच के लिए तैयार पिच बल्लेबाजों या गेंदबाजों में से किसके लिए मौका है. 

GT Vs MI: अहम��दाबाद में गुजरात टाइटंस का होगा धमाका या मुंबई इंडियंस का चलेगा राज, जानें पिच से कैसे हो सकता है खेल 

GT Vs MI Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 का 34वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (GT Vs MI) के बीच खेला जाना है. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा जो कि गुजरात का होम ग्राउंड है. मुंबई इंडियंस 3 मैच जीतने के बाद पिछले मैच में पंजाब किंग्स के हाथों हार मिली थी. अब मुंबई की कोशिश होगी कि जीतकर फिर से लय पकड़े और प्लेऑफ की रेस में अपनी स्थिति मजबूत करें. दूसरी ओर डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस की टीम भी बहुत दमदार है. ऐसे में जानें धमाकेदार मुकाबले के लिए कैसी पिच तैयार की गई है. 

Narendra Modi Stadium Ahmedabad Pitch Report
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पिच की बात करें तो इसे बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग कह सकते हैं. गुजरात टाइटंस के पास हार्दिक पंड्या शुभमन गिल जैसे पावर हिटर्स हैं तो मंबई इंडियंस की बल्लेबाजी भी दमदार है. रोहित शर्मा और ईशान किशन के अलावा कैमरुन ग्रीन और तिलक वर्मा जैसे तूफानी खिलाड़ी हैं. इस सीजन में यहां पर अब तक तीन मैच हो चुके हैं और सबसे छोटा स्कोर 177 रन का है. दोनों टीमों की बैटिंग लाइनअप देखें तो 200+ का स्कोर आसानी से बन सकता है. तीनों ही मुकाबले चेज करने वाली टीम ने जीती है और ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला ले सकती है. इस ग्राउंड पर इस सीजन में राशिद खान ने हैट्रिक भी ली है तो स्पिन गेंदबाजी का जलवा यहां दिख सकता है. 

यह भी पढ़ें: Wrestlers Protest: प्रदर्शन कर रहे पहलवानों से मिलने के लिए पहुंचे SAI प्रतिनिधि, पूरी होगी खिलाड़ियों की मांग? 

कैसा हो सकता है अहमदाबाद का मौसम 
मौसम की बात करें तो फैंस को बारिश की वजह से कोई परेशानी नहीं होने वाली है. मंगलवार को अहमदाबाद का मौसम साफ रहेगा और बारिश का अनुमान नहीं है. इस वक्त देश के कई हिस्सों में बारिश हो रही है और इसलिए फैंस मौसम को लेकर परेशान हैं. मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होगा और टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले होगा. अब देखना है कि होमग्राउंड पर हार्दिक पंड्या ब्रिगेड अपना जलवा दिखाने में कामयाब रहती है या मुंबई अपनी जीत की लय फिर से हासिल करेगी. 

यह भी पढ़ें: 38 साल के फाफ डुप्लेसी ने रच डाला नया कीर्तिमान, सचिन तेंदुलकर, क्रिस गेल जैसे दिग्गजों की लिस्ट में हुए शामिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement