Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT Vs RR: अहमदाबाद में जोस बटलर की दीवानी ने कहा आई लव यू, Video में देखें क्रिकेटर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

Jos Buttler Fan Video: आईपीएल में अपनी टीम को फैंस पूरे जोश से सपोर्ट कर रहे हैं. हालांकि कभी-कभी कुछ ऐसा भी हो जाता है कि फैंस अपनी विरोधी टीम के खिलाड़ियों के लिए भी क्रेजी होते हैं. ऐसी ही एक फैन की मुलाकात जोस बटलर से हुई. 

GT Vs RR: अहमदाबाद में जोस बटलर की दीवानी ने कह��ा आई लव यू, Video में देखें क्रिकेटर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

Jos Buttler Viral Video GT Vs RR 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 में भी जोस बटलर (Jos Buttler) का बल्ला जोरदार अंदाज में चल रहा है. इंग्लिश वनडे और टी20 टीम के कप्तान के भारत में भी बड़ी संख्या में फैंस हैं. गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स (GT Vs RR) के बीच मुकाबले से पहले बटलर की मुलाकात अपनी एक दीवानी फैन से हुई. अहमदाबाद में महिला फैन अपने रोल मॉडल को सामने देखकर भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर सकी और उन्हें आई लव यू भी कहा. यह वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. 

Jos Buttler को फैन ने कहा आई लव यू 
महिला फैन जोस बटलर को सामने देखकर बहुत खुश हो गई और फिर आई लव यू भी कहा. इसके बाद बटलर ने कहा कि मुझे आपके लिए खेलकर बहुत अच्छा लगता है और उन्होंने यह भी कहा कि लगता है कल के मुकाबले में यहां पर आप अकेले ही पिंक (राजस्थान की जर्सी का रंग) को सपोर्ट करती दिखेंगी. राजस्थान के स्टार बैट्समैन ने फैन को ऑटोग्राफ भी दिया और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. यह वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: कोलकाता को मात देने के लिए मुंबई इंडिंयस की क्या होगी रणनीति, कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

राजस्थान रॉयल्स के सामने गुजरात की चुनौती 
राजस्थान रॉयल्स फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है लेकिन इस पोजिशन को बरकरार रखने के लिए गुजरात टाइटंस को हराना उनके लिए जरूरी है. पिछले साल दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला हुआ था जिसमें गुजरात ने बाजी मारी थी. राजस्थान के पास रविवार को होने वाले मुकाबले में उस हार का बदला लेने का मौका है. दोनों ही टीमें काफी जोरदार लग रही हैं और दोनों में एक से बढ़कर एक पावर हिटर्स हैं.

यह भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स होंगे वानखेड़े में आमने-सामने, मोबाइल पर फ्री में ऐसे देखें मैच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement