Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujrat Titans की जर्सी का रंग बदला, जानें किस खास मुहिम के समर्थन में लिया गया यह फैसला

Gujrat Titans New Jersey: सोशल मीडिया पर गुजरात टाइटंस की जर्सी की काफी चर्चा हो रही है क्योंकि इस मैच में टीम ने अलग रंग की जर्सी पहनी है. आइए जानते हैं हार्दिक पांड्या की टीम नई जर्सी पहनकर मैदान में क्यों उतरी है. दरअसल इसके पीछे खास वजह है. 

Gujrat Titans की जर्सी का रंग बदला, जानें किस खास मुहि��म के समर्थन में लिया गया यह फैसला

Gujrat Titans Jersey Supports Cancer Patients

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद (GT Vs SRH) के बीच चल रहे मुकाबले में गुजरात की जर्सी का रंग बदल गया है. दरअसल हार्दिक पंड्या की टीम ने सिर्फ एक मुकाबले के लिए इस रंग की जर्सी पहनी है. शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर नई जर्सी की तस्वीर शेयर करते हुए इसके पीछे की खास वजह भी बताई है. दरअसल कैंसर से जूझ रहे मरीजों को अपना समर्थन देने के लिए टीम इस रंग की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरी है. हर साल आरसीबी भी एक मैच में हरे रंग की जर्सी पहनकर उतरती है. आरसीबी का उद्देश्य पर्यावरण संरक्षण की मुहिम को समर्थन देना है. 

कैंसर मरीजों के समर्थन में उतरी गुजरात टाइटंस 
गुजरात टाइटंस ने लेवेंडर रंग की जर्सी कैंसर से जूझ रहे मरीजों के समर्थन में पहनी है. टॉस के वक्त कप्तान हार्दिक पंड्या ने बताया कि यह मुकाबला हमारे दिल के बहुत करीब है क्योंकि हम इस खास रंग की जर्सी में उतरे हैं. असाध्य बीमारी का सामना कर रहे लोगों के समर्थन में यह हमारी छोटी सी कोशिश है. शुभमन गिल ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है.

यह भी पढ़ें: धोनी को इस साल ट्रॉफी उठाते नहीं देख पाएंगे फैंस, CSK के प्लेऑफ से बाहर होने के सारे समीकरण समझें यहां

मजबूत स्थिति में गुजरात की टीम 
पेलेऑफ के लिहाज से महत्वपूर्ण मुकाबले में गुजरात टाइटंस टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी है और टीम को ठोस शुरुआत देने का काम शुभमन गिल और साईं सुदर्शन ने किया है. दोनों की दमदार बल्लेबाजी के सामने सनराइजर्स के गेंदबाज पूरी तरह से बेबस नजर आ रहे हैं. 61 गेंदों में दोनों के बीच 103 रनों की साझेदारी हो चुकी है. शुभमन गिल ने अब तक 33 गेंदों में 64 रनों की पारी खेली है और एडम मार्करम के गेंदबाजों की ताबड़तोड़ धुनाई कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni के खास दोस्त ने कर दिया कन्फर्म, इस सीजन के बाद ग्राउंड पर नहीं दिखेंगे कैप्टन कूल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement