Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT Vs SRH: शानदार, जबरदस्त शतकवीर शुभमन गिल ने सनराइजर्स के गेंदबाजों को किया बेहाल, 56 गेंदों में 100 रन ठोके

Shubman Gill 100 GT Vs SRH: प्लेऑफ के लिहाज से अहम मुकाबले में शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेली है. गिल की तूफानी पारी के सामने हैदराबाद के गेंदबाज पूरी तरह से बेबस हो गए.

GT Vs SRH: शानदार, जबरदस्त शतकवीर शुभमन गिल ने सनराइजर्स के गेंदबाजों को किया बेहाल, 56 गेंदों में 100 रन ठोके

Shubman Gill 100 GT Vs SRH Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: प्लेऑफ के लिहाज से महत्वपूर्ण मुकाबले में शुभमन गिल ने धमाकेदार पारी खेली और गुजरात टाइटंस के लिए बड़ा स्कोर बनाने का काम किया है. हार्दिक पंड्या और डेविड मिलर जैसे अनुभवी खिलाड़ी जिस पिच पर बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब नहीं हो सके वहां गिल ने अपनी सूझबूझ से शतक जड़ दिया है. शतक के साथ ही इस मुकाबले में उन्होंने गुजरात टाइटंस के लिए 1000 रन बनाने का आंकड़ा भी छू लिया है. 

    56 गेंदों में लगाया शतक, 13 चौके उड़ाए
    शुभमन गिल का शतक सिर्फ 56 गेंदों में आया और अपनी पारी में उन्होंने 13 चौकों के साथ एक जोरदार छक्का भी लगाया. उनका यह आईपीएल में पहला शतक है और यह सेंचुरी उन्होंने 177.19 की स्ट्राइक रेट से बनाई. आईपीएल 2023 में अब ऑरेंज कैप की रेस में भी गिल दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं.

    यह भी पढ़ें: Gujrat Titans की जर्सी का रंग बदला, जानें किस खास मुहिम के समर्थन में लिया गया यह फैसला

    22 गेंदों में बनाए 50 रन 
    टीम का पहला विकेट 0 के स्कोर पर गिरने के बाद शुभमन गिल ने साईं सुदर्शन के साथ मोर्चा संभाला और दोनों ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. गिल ने पहले 50 रन सिर्फ 22 गेंदों में ही पूरे कर लिए. उन्होंने साईं सुदर्शन के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 147 रनों की साझेदारी भी की. हालांकि इसके बाद गुजरात के विकेट दूसरे छोर से गिरते रहे लेकिन एक छोर से विस्फोटक ओपनर ने रन बनाना जारी रखा. 

    यह भी पढ़ें: Shubman Gill है बड़े मैचों का दमदार खिलाड़ी, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगाई रिकॉर्ड की झड़ी

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement