Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH Vs LSG मैच के दौरान दर्शकों ने पार कर दी थी हर हद, कोच जोंटी रोड्स ने बताई रोंगटे खड़े कर देने वाली सच्चाई 

Jonty Rhodes On Fans Hit Prerak Mankad On Head: खेल के मैदान पर कई बार ऐसी हरकतें कर देते हैं जो खिलाड़ियों और दर्शकों के लिए भी निराशाजनक होती है. ऐसा ही कुछ सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच के दौरान हुआ था. 

SRH Vs LSG मैच के दौरान दर्शकों ने पार कर दी थी हर हद, कोच ज�ोंटी रोड्स ने बताई रोंगटे खड़े कर देने वाली सच्चाई 

Fans Hits Prerak Mankad on head during SRH Vs LSG Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: खेल में हार-जीत तो लगी रहती है लेकिन कभी-कभी मैदान पर मौजूद दर्शक बेकाबू होकर खतरनाक कदम उठा लेते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स (SRH Vs LSG) के बीच हुए मुकाबले के दौरान भी ऐसा ही कुछ हुआ. लखनऊ के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने इसका खुलासा किया है कि कैसे कुछ दर्शक बेकाबू हो गए और उन्होंने बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे प्रेरक मांकड के सिर पर वार करने की कोशिश की थी. ऐसी घटना दुनिया भर के क्रिकेट फैंस के लिए दिल दुखाने वाली और निराशाजनक है. 

गुस्साए फैंस ने किया प्रेरक मांकड के सिर पर हमला 
बता दें कि मैच के दौरान ऐसी खबर सामने आई थी कि लखनऊ सुपर जायंट्स के डगआउट पर हैदराबाद के क्राउड ने नट और बोल्ट से हमला कर दिया था. इस घटना के बाद कुछ देर के लिए मैच को रोकना भी पड़ा. हालांकि अब जोंटी रोड्स ने बताया कि दर्शकों ने प्रेरक मांकड पर हमला किया था. लखनऊ के फील्डिंग कोच ने ट्वीट कर बताया कि डगआउट पर नहीं बल्कि कुछ लोगों ने प्रेरक मांकड़ पर हमला किया था जब वह लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे तभी उनके सिर पर आकर कुछ लगा. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बनाया खास रिकॉर्ड, धोनी और रोहित शर्मा भी नहीं कर सके बराबरी

सनराइजर्स की हार के बाद दर्शकों का फूटा गुस्सा 
दरअसल लखनऊ ने इस हारे हुए मुकाबले को आखिरी ओवरों में जीत लिया और इस वजह से फैंस काफी नाराज थे. इस हार के साथ जहां हैदराबाद की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अब लगभग ध्वस्त हो चुकी हैं तो दूसरी ओर लखनऊ प्वाइंट्स टेबल पर चौथे नंबर पर पहुंच गई है. हैदराबाद अभी 9वें नंबर पर है और अब चमत्कार ही टीम को टूर्नामेंट में आगे ले जा सकती है.

यह भी पढ़ें: प्लेऑफ्स की रेस से बाहर हुई दिल्ली, अब इन टीमों पर मंडरा रहा खतरा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement