Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KKR Vs GT: गुरबाज ने निकाला गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों का दम, फैंस तूफानी पारी पर हुए फिदा 

Rahmanullah Gurbaz 81 Runs Inning: गुजरात टाइटंस के खिलाफ केकेआर की ओर से रहमनुल्लाह गुरबाज ने आतिशी पारी खेली. उन्होंने 81 रनों की इनिंग में 5 चौके और 7 छक्के लगाए. ट्विटर पर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

KKR Vs GT: गुरबाज ने निकाला गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों का दम, फैंस तूफानी पारी पर हुए फिद�ा 

Rahmanullah Gurbaz 81 runs KKR Vs GT 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केकेआर और गुजरात टाइटंस (KKR Vs GT) के बीच चल रहे मुकाबले में केकेआर के रहमनुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने तूफानी इनिंग खेली. 39 गेंद में 81 रनों की उनकी पारी में उन्होंने गुजरात के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. दर्शकों का उन्होंने जमकर मनोरंजन किया और गेंद को कई बार बाउंड्री लाइन के पार भेजा. उन्होंने अपनी पारी में 7 छक्के और 5 चौके लगाए. जेसन रॉय इस मुकाबले में फिटनेस की वजह से नहीं खेल रहे हैं लेकिन गुरबाज ने बेहतरीन इनिंग खेलकर उनकी कमी महसूस नहीं होने दी. 

गुरबाज की इनिंग ने जीता फैंस का दिल 
अफगानिस्तान के रहमनुल्लाह गुरबाज इस साल आईपीएल में केकेआर की ओर से खेल रहे हैं. इस तूफानी बल्लेबाज ने अपनी ताबड़तोड़ इनिंग से फैंस का दिल जीत लिया है. जेसन रॉय इस मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं लेकिन गुरबाज ने उनकी कमी महसूस नहीं होने दी.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma के लेटेस्ट फोटोशूट पर फैंस ने लिए विराट कोहली के मजे, 'हिटमैन के कदमों में है विराट का सपना'

81 रनों की अपनी पारी में उन्होंने 7 ताबड़तोड़ छक्के लगाए. खास तौर पर उन्होंने अपने हमवतन राशिद खान की भी खूब धुनाई की.

यह भी पढ़ें: DC Vs SRH: घर में दिल्ली कैपिटल्स पड़ेगी भारी या हैदराबाद लौटेगी जीत के ट्रैक पर, यहां देखें लाइव टेलीकास्ट  

कुछ फैंस कह रहे हैं कि अगले मुकाबले में जेसन रॉय के साथ गुरबाज को ही ओपनिंग करनी चाहिए. अब ये तो आने वाले मुकाबलों में ही पता चलेगा कि बतौर ओपनिंग जोड़ी यह कितनी हिट रहती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement