Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: ईडन गार्डंस में लगेंगे दनादन चौके-छक्के या फिरकी पर नाचेंगे बल्लेबाज, जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच 

KKR Vs PBKS Eden Gardens Pitch: कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच सोमवार को ईडन गार्डंस पर जंग होगी. दोनों के लिए यहां से हर मैच जीतना जरूरी है. जानें कैसी है ईडन गार्डंस की पिच. 

IPL 2023: ईडन गार्डंस में लगेंगे दनादन चौके-छक्के या फिरकी पर नाचेंगे बल्लेबाज, जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच 

KKR Vs PBKS Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स (KKR Vs PBKS) दोनों के लिए प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए सोमवार के मुकाबले में जीत जरूरी है. मैच ईडन गार्डंस में खेला जाता है जहां बल्लेबाजों के लिए शानदार मौके बनते हैं. दोनों ही टीमों के पास गेंदबाजी में भी अच्छे विकल्प हैं. शिखर धवन, आंद्रे रसेल और सुनील नरेन जैसे पावर हिटर्स अपनी इनिंग्स से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर पाएंगे. जानें ईडन गार्डंस की पिच कैसी है और इस ग्राउंड से जुड़े खास आंकड़े और रिकॉर्ड.

ईडन गार्डंस पर लग सकता है रनों का अंबार 
ईडन गार्डंस की पिच की बात करें तो यह बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग है. इस ग्राउंड पर गेंद और बल्ले के बीच अच्छा संपर्क बनता है और बैटर्स को अच्छी ग्रिप भी मिलती है. टाइमिंग सही हो तो बॉल आराम से बाउंड्री पार जाती है. मैदान का आउटफील्ड भी काफी तेज है और यह भी बल्लेबाजों के पक्ष में अच्छी बात है. ईडन गार्डंस में हाई स्कोरिंग मुकाबले की ही उम्मीद रहती है और इस मैच में भी 200+ का स्कोर बनता दिख सकता है.

यह भी पढे़ं: ईडन गार्डंस में कोलकाता के सामने पंजाब किंग्स की चुनौती, घर बैठे रोमांचक मैच का लुत्फ फ्री में यहां ले पाएंगे 

चेज करने वाली टीमों का रहा है दबदबा
ईडन गार्डंस के मैदान पर चेज करने को बेहतर माना जाता है. आंकड़ों की बात करें तो आईपीएल में अब तक कुल 80 मैच खेले गए हैं. इनमें से 47 में जीत चेज करने वाली टीम को मिली है जबकि 33 में मैदान पहले बैटिंग करने वाली टीम ने मारा है. मौसम की बात करें तो कोलकाता में आज हल्की बारिश का अनुमान है लेकिन मैच के दौरान तेज बारिश की आशंका नहीं जताई गई है. दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देखने को मिल सकता है. इस सीजन में इससे पहले जब पंजाब और केकेआर का सामना हुआ था तब बाजी शिखर धवन की टीम ने मारी थी. कोलकाता के पास हिसाब चुकता करने का अच्छा मौका है.

यह भी पढे़ं: IPL 2023: क्रुणाल पंड्या की कप्तानी पर पूर्व क्रिकेटर ने पूछे तीखे सवाल, स्वपनिल सिंह को लेकर जताई नाराजगी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement