Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KKR vs SRH: हैदराबाद के इन खिलाड़ियों से सावधान रहना चाहेगी कोलकाता, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

Indian Premier League 2023 के 19वें मुकाबले में आज कोलकाता के इडेन गार्डेंस में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी कोलकाता नाइट राइडर्स.

KKR vs SRH: हैदराबाद के इन खिलाड़ियों से सावधान रहना चाहेगी कोलकाता, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

ipl-2023-kkr-vs-srh-predicted-playing-11-kolkata knight riders vs sunrisers hyderabad umran malik rinku singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के 19वें मुकाबले में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से होगा. दोनों टीमें खिताब जीतने का अनुभव रखती हैं. इस सीजन दोनों टीमों की शुरुआत एक दूसरे से विपरीत रही है. कोलकाता ने 3 में से 2 मैच जीते हैं तो सनराइजर्स को पहले तीन में से सिर्फ एक जीत मिली है. हैदराबाद की टीम के पास आज समीकरण बराबर करने का शानदार मौका है.  दोनों टीमों ने अपना आखिरी मुकाबला 9 अप्रैल को खेला था और दोनों को जीत मिली थी. जहां कोलकाता ने गुजरात टाइटंस को मात दी थी तो पंजाब किंग्स को हराकर सनराइजर्स ने सीजन की पहली जीत हासिल की थी. 

ये भी पढ़ें: 'पाकिस्तान में रहना है जेल जैसा' न्यूजीलैंड के इस दिग्गज क्रिकेटर के खुलासे से हैरान हो गए लोग

दोनों टीमों में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो पलक झपकते ही मैच का रुख पलट सकते हैं. कोलकाता के खिलाफ राहुल त्रिपाठी और एडेन मार्करम खतरा बन सकते हैं तो गेंदबाजी में उमरान की धार अभी तक फैंन से नहीं देखी है. नटराजन और भुवनेश्वर कुमार बल्लेबाजी की परीक्षा लेते नजर आएंगे तो दूसरी ओर नाइट राइडर्स को रिंकू सिंह पर फिर से सबकी निहागें होंगी. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर और आंद्रे रसल से भी काफी उम्मीदें होंगी. चलिए मैच से पहले देखते हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11

मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, मयंक मारकंडे, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक.

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग 11

जेसन रॉय, एन जगदीसन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसल, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, लोकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement