Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में छा गया इस लड़की का डांस, वीडियो में देखें नाटू-नाटू पर कैसे जमाया रंग

Lucknow Girl Dance Video Viral: आईपीएल मैच के दौरान खेल के साथ कई बार मौज-मस्ती और फैंस की ग्लैमरस अदाओं के वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो लखनऊ के इकाना स्टेडियम से सामने आया है. 

IPL 2023: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में छा गया इस लड़की का डांस, वीडियो में देखें नाट�ू-नाटू पर कैसे जमाया रंग

Lucknow Girl Dance Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लखनऊ के इकाना स्टेडियम (Lucknow Girl Viral Video)  में एक महिला फैन की अदाएं और डांस सबको दीवाना बना रही हैं. मैच के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह नाटू-नाटू गाने पर जमकर डांस कर रही है. उनका डांस देखकर दर्शक भी काफी खुश हो गए और जमकर चीयर कर रहे हैं. इस फैन गर्ल के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन दर्शक डांस मूव्स के साथ उनकी अदाओं और ग्लैमरस अंदाज की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

नाटू-नाटू गाने पर जमकर लगाए ठुमके 
लड़की नाटू-नाटू गाने पर जमकर डांस करती दिख रही है और होस्ट भी उन्हें खूब चीयर करते हैं. स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने यह डांस देखा लेकिन अब वीडियो वायरल होने के बाद बाकी दर्शक भी फैंस का जमकर मजा ले रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह लखनऊ बनाम चेन्नई (LSG Vs CSK) मैच के दौरान का है.

यह भी पढ़ें: प्लेऑफ में पहुंचने का मुंबई और RCB में से किसी एक सपना आज हो सकता है चकनाचूर, जानें कैसी है पिच 

वीडियो पर फैंस कर रहे मजेदार डांस 
कुछ मिनट का यह वीडियो एक फैन पेज से शेयर किया गया है जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ फैंस डांस करने वाली लड़की की आईडी मांग रहे हैं तो कुछ सलाह दे रहे हैं कि उन्हें फिल्मों में ट्राय करना चाहिए. जो भी हो फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आया है. लखनऊ सुपर जायंट्स की बात करें तो गुजरात टाइटंस से मिली हार के बाद टीम के 13 प्वाइंट्स हैं और टीम अंक तालिका में फिलहाल तीसरे नंबर पर है. 

यह भी पढ़ेंपंजाब किंग्स को हराने के बाद Nitish Rana की मां ने यूं लगाया गले, वीडियो को देख आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement