Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 Mini Auction: बेन स्टोक्स बने धोनी के धुरंधर, 16.25 करोड़ में चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा 

Ben Stokes Sold To Chennai Super Kings: इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे. CSK ने 16.25 करोड़ में उन्हें खरीदा है.

IPL 2023 Mini Auction: बेन स्टोक्स बने धोनी के धुरंधर, 16.25 करोड़ में चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा 

Ben Stokes IPL 2023 16.25 CR CSK

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) में इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर पैसों की बंपर बारिश हो रही है. सैम करन और हैरी ब्रुक के बाद अब बेन स्टोक्स के लिए भी छप्पर फाड़ पैसा बरसा है. महेंद्र सिंह धोनी की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर को 16.25 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है. बेन स्टोक्स इससे पहले पुणे और राजस्थान रॉयल्स जैसी टीमों के लिए खेल चुके हैं. 

Ben Stokes IPL के सबसे तेज-तर्रार खिलाड़ियों में शुमार 
इंग्लैंड की टीम को वनडे और टी20 में चैंपियन बनाने के लिए  बेन स्टोक्स ने फाइनल में  मैच विनिंग पारियां खेलकर खुद को बेस्ट फिनिशर के तौर पर साबित किया है. आईपीएल में भी उनका रिकॉर्ड शानदार है.

आईपीएल में उन्होंने 25.56 की औसत और 134.50 की स्ट्राइक रेट से 920 रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने 28 विकेट भी चटकाए हैं. स्टोक्स की गिनती तेज-तर्रार फील्डर के तौर पर भी होती है. स्टोक्स किसी भी टीम के लिए बेहतरीन मैच फिनिशर की भूमिका निभाने में सक्षम हैं और अपनी छोटी पारियों से ही टीम का स्कोरकार्ड तेजी से बढ़ाते हैं.

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया को धोने का ग्रीन को मिला IPL में इनाम, MIने 17.50 करोड़ में खरीदा

इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर हुई धन वर्षा 
आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर जमकर पैसे बरसे हैं. सैम करन अब तक के आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर बिके हैं. उन्हें पंजाब किंग्स ने 18.5 करोड़ रुपये में अपने साथ खरीदा है. इंग्लैंड के खिलाफ लगातार 3 शतक लगाने वाले हैरी ब्रुक को भी सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है. टी20 विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ियों के लिए बड़ी बोली लगने का अनुमन पहले से ही जताया गया था.

यह भी पढ़ें: MI Full Players List in IPL 2023 Auction: कैसी है मुंबई इंडियंस की टीम, यहां देखें पूरी लिस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement