Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: इस आईपीएल के सबसे महंगे प्लेयर के नाम का चल गया पता, 20 करोड़ में खरीदेगी गौतम गंभीर की टीम?

IPL 2023 Ben Stokes: आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन की तैयारियां चल रही हैं और अभी से खिलाड़ियों के बिकने को लेकर अटकलें लग रही हैं.

IPL 2023: इस आईपीएल के सबसे महंगे प्लेयर के नाम का चल गया पता, 20 करोड़ में खरीदेगी गौतम गंभीर की टीम?

IPL 2023 Auction LSG Bid on Ben Stokes

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Auction) की तैयारियां चल रही हैं और सभी फ्रेंचाइजी अपने लिए मजबूत टीम बनाने की कोशिश में है. इस साल किस प्लेयर के सबसे महंगे बिकने की संभावना है इसको लेकर भी अटकलों का दौर जारी है. इस बीच दिग्गज ऑलराउंडर आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस साल आईपीएल ऑक्शन में बेन स्टोक्स सबसे महंगे बिकने वाले प्लेयर हो सकते हैं. 

Ben Stokes के लिए लगेगी सबसे ज्यादा बोली? 
अश्विन ने अपने चैनल पर कहा कि बेन स्टोक्स टी20 क्रिकेट के सबसे धुरंधर खिलाड़ियों में से हैं. हाल ही में इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप 2022 भी जीता है. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि फ्रेंचाइजी उन्हें हाथों-हाथ खरीदने के लिए बोली लगाएंगी. उन्होंने यह भी कहा कि लखनऊ सुपरजायंट्स बेन स्टोक्स के लिए कितने भी पैसे खर्च करने के लिए तैयार हो जाएगी. अश्विन ने स्टोक्स की तारीफ करते हुए कहा कि टी20 क्रिकेट में यह इंग्लिश खिलाड़ी मैच विनर है और इस फॉर्मेट में बतौर ऑलराउंडर भी उनकी भूमिका शानदार रहती है. आईपीएल ऐसा खेल है जिसमें ऑलराउंडर की बहुत जरूरत होती है. 

यह भी पढ़ें: दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को एक और झटका, मैच विनर ऑलराउंडर चोटिल  

IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं क्रिस मॉरिस
अब तक के आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मॉरिस हैं. आईपीएल 2021 के मिनी ऑक्शन में उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रूपये में खरीदा था. बेन स्टोक्स की गिनती भी आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक के तौर पर होती है. 2017 के ऑक्शन में 14.5 करोड़ रूपये में उन्हें खरीदा था. स्टोक्स ने अब तक कई आईपीएल के लिए खेला है और हाल ही में खत्म हुए टी20 वर्ल्ड कप में भी वह जबरदस्त फॉर्म में दिखे थे. ऐसे में पूरी संभावना है कि उन्हें खरीदने के लिए कई फ्रेंचाइजी उत्सुकता दिखा सकती हैं. 

यह भी पढ़ें: मुल्तान में भी पाकिस्तान को मिलेगी हार! मैच विनर खिलाड़ी हुआ पूरी सीरीज से बाहर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement