Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 Mini Auction: उम्मीद खो चुके मनीष पांडे को मिला आखिरी मौका, जानें कितने करोड़ में बिके और किसने खरीदा

आईपीएल मिनी ऑक्शन 2023 का सबसे बड़ा सरप्राइज भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे को मिला है, जिनके लिए एक वक्त तक कहा जा रहा था कि उन्हें कौन ही खरीदेगा.

IPL 2023 Mini Auction: उम्मीद खो चुके मनीष पांडे को मिला आखिरी मौका, जानें कितने करोड़ में बिके और किसने खर��ीदा

Manish Pandey sold to Delhi Capitals in IPL 2023 Mini Auction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल मिनी ऑक्शन 2023 में कई खिलाड़ियों की किस्मत की ताला खुला है. रातोंरात क्रिकेटर्स करोड़पति बन गए हैं. सैम करन को जहां 18.5 करोड़ में पंजाब ने खरीदा वहीं कैमरून ग्रीन्स को भी 17.5 करोड़ में मुंबई ने खरीदा. इन दो खिलाड़ियों के अलावा एक ऐसा खिलाड़ी भी है, जिसे शायद अपने बिकने की उम्मीद तक नहीं थी, लेकिन खुदा आज उसपर मेहरबान था और उसे करोड़पति बना ही गया. आज के ऑक्शन का सबसे बड़ा सरप्राइज भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे को मिला है, जिनके लिए एक वक्त तक कहा जा रहा था कि उन्हें कौन ही खरीदेगा.

लेकिन शुक्रवार का दिन मनीष पांडे का था, जिसने उनकी सोई हुई किस्मत जगा दी. मनीष पांडे को दिल्ली कैपिटल्स ने 2.4 करोड़ रुपए में खरीद लिया है. पांडे का बेस प्राइस एक करोड़ रुपए था पर दिल्ली ने उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से लड़कर खरीदा है. दोनों टीमों के बीच मनीष पांडे को लेकर काफी बोली लगी लेकिन अंत में दिल्ली ने 2.4 करोड़ की बिड लगाकर उन्हें अपना बना लिया.

IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन का पंजाब किंग्स ने किया देसी स्वागत, आप भी देखें 

दोहराना होगा केकेआर वाला खेल

मनीष पांडे को आईपीएल के उन स्टार खिलाड़ियों में माना जाता था, जिसे हर एक टीम खरीदने के लिए ललाहित रहती थी. उनका आईपीएल करियर 2008 में मुंबई इंडियंस के साथ शुरू हुआ था. लेकिन मनीष पांडे में केकेआर में रहते हुए 2014 से 2017 के बीच खूब नाम कमाया. जिसका फायदा उन्हें टीम इंडिया में एंट्री के रूप में भी मिला. 2014 के फाइनल में पांडे ने मैच विनिंग पारी खेली थी. 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद ने उनपर 11 करोड़ रुपए खर्चे थे. लेकिन इसके बाद उनका ग्राफ गिरता गया. तभी आज ये नौबत भी आ गई कि जब दिल्ली ने उन्हें 2023 के लिए खरीदा तो ये देख सभी हैरान रह गए.

IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन का पंजाब किंग्स ने किया देसी स्वागत, आप भी देखें  

मनीष पांडे को अगर आगे अपनी वैल्यू बढ़ानी है तो उन्हें हर हाल में इस सीजन में कमाल करना ही होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement