Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 Mini Auction: सैम करन को 18.5 करोड़ देकर भी ट्रॉफी नहीं जीतेगी पंजाब किंग्स, बहुत बड़ा बैड लक है साथ

Sam Curran IPL 2023: पंजाब किंग्स ने 15 साल में एक बार भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीती है. इस बार सैम करन को खरीदने के बाद भी विजेता बनने की उम्मीद कम है. 

IPL 2023 Mini Auction: सैम करन को 18.5 करोड़ देकर भी ट्रॉफी नहीं जीतेगी पंजाब किंग्स, बहुत बड़ा बैड लक है साथ

IPL 2023 Sam Curran Punjab Kings

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) हो चुका है. कुछ फ्रेंचाइजी ने कई दिग्गज खिलाड़ियों को जोड़ने के लिए दिल खोलकर पैसा खर्च किया है. पंजाब किंग्स ने आईपीएल इतिहास की सबसे महंगी बोली लगाकर सैम करन को खरीदा है. हालांकि आईपीएल इतिहास के रिकॉर्ड खंगालें तो सबसे महंगे खिलाड़ी को खरीदने वाली टीम ट्रॉफी जीतने में कामयाब नहीं रही है. इस लिहाज से पंजाब किंग्स के लिए लीग शुरू होने से पहले ही एक बैड लक की बात कही जा रही है.

IPL Trophy सिर्फ एक बार सबसे महंगे खिलाड़ी वाली टीम ने जीती 
आईपीएल के रिकॉर्ड देखें तो अब तक ऐसा रहा है कि जिस टीम ने आईपीएल सीजन का सबसे महंगा खिलाड़ी खरीदा है, वह टीम ट्रॉफी सिर्फ एक बार जीत पाई है. 2013 में ऐसा हुआ था जब ग्लेन मैक्सवेल उस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी थे. उस साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने उन्हें रिकॉर्ड 1 मिलियन डॉलर देकर खरीदा था और उनका निक नेम ही मिलियन डॉलर बेबी रख दिया गया. आईपीएल के पहले सीजन में महेंद्र सिंह धोनी सबसे महंगे बिके थे लेकिन उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स से हार गई थी. पिछले सीजन में ईशान किशन सबसे महंगे खिलाड़ी थे लेकिन मुंबई इंडियंस की टीम प्वाइंट्स टेबल पर आखिरी नंबर 10वें पर थी. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स ने इस बॉलर की बदल दी जिंदगी, करोड़ों की सैलरी से कराएगा मां का इलाज

पंजाब किंग्स के लिए लीग शुरू होने से पहले ही टेंशन 
अगर इस रिकॉर्ड के साथ जाएं तो पंजाब किंग्स के लिए लीग शुरू होने से पहले ही टेंशन की बात हो गई है. हालांकि एक बार सबसे महंगे खिलाड़ी ने ट्रॉफी जीती है तो इस लिहाज से फ्रेंचाइजी अपने साथ भी ऐसे संयोग की बात कर सकती है. सैम करन ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था और फाइनल मैच में उन्होंने 3 अहम विकेट चटकाए थे. उन्हें फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला था और पूरे टूर्नामेंट में प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड भी मिला है. फैंस को उम्मीद है कि इंग्लिश ऑलराउंडर आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन करेंगे. 

यह भी पढ़ें: इन तीन भारतीयों को मेगा ऑक्शन में नहीं मिला था खरीददार, Mini Auction में हुए मालामाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement