Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni के खास दोस्त ने कर दिया कन्फर्म, इस सीजन के बाद ग्राउंड पर नहीं दिखेंगे कैप्टन कूल

Kaif On MS Dhoni Last IPL: आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा चर्चा महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर हो रही है. अब धोनी के पुराने दोस्त और टीममेट मोहम्मद कैफ ने इसकी पुष्टि करते हुए बड़ा दावा किया है.

MS Dhoni के खास दोस्त ने कर दिया कन्फर्म, इस सीजन के बाद ग्राउंड पर नहीं दिखेंगे कैप्टन क�ूल

MS Dhoni 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महेंद्र सिंह धोनी के सुनील गावस्कर के टीशर्ट पर ऑटोग्राफ देने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं. इन तस्वीरों के आधार पर कयास लगाया जा रहा है कि यह धोनी के विदाई का संकेत है. हालांकि अब तक सीएसके या खुद माही की ओर से ऐसा कोई बयान नहीं आया है जिसमें उन्होंने इस सीजन के बाद रिटायरमेंट का ऐलान किया हो. अब धोनी के पुराने दोस्त मोहम्मद कैफ ने कहा कि यह उनका आखिरी आईपीएल है और उन्होंने इसके काफी संकेत दे दिए हैं. 

मोहम्मद कैफ का दावा, इस सीजन के बाद नहीं खेलेंगे धोनी 
मोहम्मद कैफ ने कहा, 'मुझे लगता है कि धोनी ने काफी संकेत दे दिए हैं कि यह आखिरी आईपीएल है. हालांकि उनकी आदत ही है कि वह एक रोज अचानक से अपना फैसला बताकर सबको हैरान कर देते हैं. हमने कभी सुनील गावस्कर सर को किसी का ऑटोग्राफ लेते नहीं देखा है लेकिन उन्होंने इस बार धोनी का ऑटोग्राफ लिया. यह संकेत है कि अब माही इस लीग टूर्नामेंट में खेलते नहीं दिखेंगे.' कैफ ने यह भी कहा कि धोनी इस खेल के लिए क्या मायने रखते हैं इससे समझ सकते हैं कि सुनील गावस्कर जैसे महान खिलाड़ी उनसे ऑटोग्राफ ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: जब अचानक धोनी का ऑटोग्राफ लेने पहुंचे गावस्कर, वीडियो में देखें फिर आगे क्या हुआ

संन्यास की खबरों पर धोनी ने बना रखा है सस्पेंस 
बता दें कि इस साल महेंद्र सिंह धोनी मुंबई, बैंगलोर, कोलकाता कहीं भी जा रहे हैं तो फैंस बस उनका ही नाम ले रहे हैं. हालांकि धोनी ने मजाकिया अंदाज में एक बार कहा भी है कि बाकी लोगों ने तय कर लिया है कि यह उनका आखिरी आईपीएल है जबकि उन्होंने ऐसा कुछ कभी नहीं कहा. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सीएसके के अधिकारियों के हवाले से भी दावा किया जा रहा है कि टीम मैनेजमेंट भी मानकर चल रही है कि धोनी का यह आखिरी सीजन है लेकिन अंतिम फैसला वह खुद लेंगे. धोनी का करियर बतौर आईपीएल कप्तान भी बेहद सफल रहा है और उनके नेतृ्तव में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 ट्रॉफी जीती है.

यह भी पढ़ें: रविवार को हुए उलटफेर ने बदली प्लेऑफ की सूरत, देखें धोनी-रोहित में से किसकी टीम कहां पहुंची

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement