Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: मुनव्वर फारूकी को प्री मैच शो में बुलाने पर हंगामा, जानें क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा बॉयकॉट स्टार स्पोर्ट्स

Munawar Faruqui IPL: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को आईपीएल के प्री-मैच शो में स्टार स्पोर्ट्स ने आमंत्रित किया था. इसके बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. फारूकी अपने कुछ बयानों की वजह से काफी विवादित रहे हैं. 

IPL 2023: मुनव्वर फारू�की को प्री मैच शो में बुलाने पर हंगामा, जानें क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा बॉयकॉट स्टार स्पोर्ट्स

Munawwar Faruqui Pre Match Show

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की वजह से सोशल मीडिया पर बॉयकॉट स्टार स्पोर्ट्स ट्रेंड कर रहा है. आईपीएल मैचों के लाइव ब्रॉडकास्ट राइट्स स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के पास हैं, जबकि जियो सिनेमा (Jio Cinema) के पास लाइव स्ट्रीमिंग (Live Streaming) के राइट्स हैं. शुक्रवार को स्टार स्पोर्ट्स ने प्री-मैच शो में विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को आमंत्रित किया था. इसके बाद से फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. फारूकी को हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित टिप्पणी की वजह से अरेस्ट भी किया गया था. 

अनिल कपूर के साथ पहुंचे थे शो में, हो रहा जमकर विरोध 
शुक्रवार को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच मैच से पहले वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित प्री मैच कार्यक्रम में मुनव्वर फारूकी को बुलाया गया था. उनके साथ एक्टर अनिल कपूर भी पहुंचे थे. फारूकी पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है. इस वजह से उनका सोशल मीडिया पर काफी विरोध हो रहा है.  

यह भी पढ़ें: दीपक हुड्डा फिर हुए फेल तो फैंस ने गौतम गंभीर की लगाई क्लास, याद दिलाया विराट कोहली पर कमेंट  

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ऐसे विवादित कलाकारों को बुलाने की वजह से स्टार स्पोर्ट्स भी जल्द ही बंद हो सकता है.

यह भी पढ़ें: 'जिंदगी के आखिरी लम्हों में ये देखना चाहता हूं', धोनी की तारीफ करते करते रो पड़े सुनील गावस्कर, देखें वीडियो 

एक सोशल मीडिया यूजर का तो यहां तक कहना है कि मुनव्वर फारूकी जैसे विवादित कलाकार को बुलाने की वजह से उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स को ही अनसब्सक्राइब कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement