Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: नवीन उल हक ने भयंकर झगड़े के बाद विराट कोहली को कहा सॉरी, जानें क्यों हुआ ऐसा

Naveen Ul Haq Sorry Tweet To Virat Kohli: आईपीएल 203 में नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच झगड़ा काफी चर्चा में रहा था. अब एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें अफगान खिलाड़ी ने विराट को सॉरी कहा है. जानें क्या है इसकी सच्चाई. 

IPL 2023: नवीन उल हक ने भयंकर झगड़े के बाद विराट कोहली को कहा सॉरी, जानें क्यों हुआ ऐसा

Naveen Ul Haq says Sorry To Virat Kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल (IPL 203) खत्म होने के कगार पर है और ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी अपने घर लौट गए हैं. इस सीजन में हुए झगड़े और अच्छी-बुरी यादों को पीछे छोड़ अब सभी खिलाड़ी आगे बढ़ चुके हैं. ऐसा लग रहा है कि नवीन उल हक अब तक विराट कोहली के साथ झगड़े से बाहर नहीं निकले हैं. उन्होंने विराट कोहली से माफी मांगते हुए एक ट्वीट किया है जिसके बाद उन्होंने सफाई दी कि यह किसी फेक अकाउंट से किया गया ट्वीट है.

नवीन उल हक ने दी सफाई, ट्वीट को बताया झूठा 
सोशल मीडिया पर नवीन उल हक के नाम से एक ट्वीट वायरल हो रहा था. इस ट्वीट में विराट कोहली से माफी मांगते हुए लिखा गया था, 'आई एम सॉरी विराट कोहली.' इसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स कहने लगे कि शायद अफगान खिलाड़ी ने झगड़ा खत्म कर लिया है. हालांकि नवीन उल हक ने इस ट्वीट को फेक बताते हुए सफाई दी है कि उन्होंने ऐसा कोई ट्वीट नहीं किया है. मामला बढ़ने के बाद जिस अकाउंट से ट्वीट किया गया था उसने इसे हटा लिया है. 

यह भी पढ़ें: IPL Final: जो पहले फाइनल में पहुंचा, उसने जीते 9 टाइटल, जानें आंकड़े

अफगान बॉलर ने फैंस से की खास अपील 
इस ट्वीट के वायरल होने के बाद नवीन उल हक ने फैंस से अपील की है कि उनके नाम से फैलाए जा रहे इस ट्वीट को करने वाले हैंडल के खिलाफ रिपोर्ट करें. नवीन ने ट्विट पर लिखा, 'यह फेक अकाउंट से किया गया ट्वीट है. आप सबसे गुजारिश है कि इसके खिलाफ रिपोर्ट जरूर करें.' ऐसा लग रहा है कि युवा पेसर विराट कोहली से झगड़ा सुलझाने के मूड में नहीं हैं. हालांकि इस साल होने वाले वर्ल्ड कप में शायद एक बार फिर दोनों खिलाड़ियों का आमना सामना हो.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आज Shubman Gill तोड़ेंगे Virat Kohli का सबसे बड़ा रिकॉर्ड? 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement