Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंजाब किंग्स को हराने के बाद Nitish Rana की मां ने यूं लगाया गले, वीडियो को देख आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम

Nitish Rana Meets Mother: रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स को हराने के बाद पूरी दुनिया में केकेआर के फैंस खुश हैं. यही खुशी कप्तान नीतीश राणा की मां के चेहरे पर भी नजर आरही थी और मैच के बाद भावुक मां ने बेटे को गले लगाया. 

पंजाब किंग्स को हराने के बाद Nitish Rana की मां ने यूं लगाया ��गले, वीडियो को देख आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम

Nitish Rana Video After KKR Vs PBKS Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब किंग्स और केकेआर (KKR Vs PBKS) के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही केकेआर के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अभी बरकरार हैं. मैच के बाद कप्तान नीतीश राणा के लिए भावुक पल था क्योंकि काफी वक्त बाद उनकी मां से मुलाकात हुई. मां को देखते ही केकेआर कैप्टन भावुक हो गए और उन्होंने जोर से उन्हें गले लगा लिया. केकेआर के ट्विटर हैंडल से यह वीडियो शेयर किया गया है और देखते ही देखते वायरल हो गया. 

रोमांचक मुकाबले में केकेआर को मिली जीत 
पंजाब किंग्स के साथ आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में जीत के हीरो रिंकू सिंह रहे जिन्होंने छक्का लगाकर अपनी टीम की जीत पक्की कर दी. इस जीत के बाद बतौर कप्तान नीतीश राणा काफी खुश हैं क्योंकि अब टीम के लिए 10 अंकों के साथ प्लेऑफ की उम्मीद बची है. हालांकि इसके लिए केकेआर को अपने बचे हुए सारे मैच जीतने होंगे. मैच के बाद राणा अपनी मां से मिलने पहुंचे और बेटे को जीतकर घर लौटते देख मां भी काफी खुश हो गईं.

यह भी पढ़ें: PBKS के खिलाफ फिर हीरो बन गए रिंकू सिंह, आखिरी गेंद पर KKR को जिताया रोमांचक मैच

5 विकेट से केकेआर ने जीता मैच 
ईडन गार्डंस में खेले मैच की बाच करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए थे.कप्तान शिखर धवन ने शानदार 57 रनों की पारी खेली. कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कप्तान नीतीश राणा ने 51 रन बनाए लेकिन जीत के हीरो बने युवा खिलाड़ी रिंकू सिंह. रिंकू ने 10 गेंदों में 21 रन ठोककर एक बार फिर मुश्किल स्थिति से अपनी टीम को उबारा और जीत पक्की कर दी. अब कोलकाता का अगला मुकाबला 11 मई को राजस्थान रॉयल्स के साथ है.

यह भी पढ़ें: वानखेड़े में रोहित शर्मा और विराट कोहली की जंग, फ्री में देखना है मैच तो जान लें काम की सारी डिटेल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement