Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB Vs LSG: चिन्नास्वामी में गरजा विराट का बल्ला, ट्विटर पर कहने लगे फैंस, 'किंग कोहली आज मूड में हैं'

RCB Vs LSG Live: बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में फैंस लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर मुकाबले के लिए रोमांचित हैं. मैदान के कोने-कोने में आरसीबी का टीम फ्लैग लहरा रहा है और फैंस विराट कोहली का नाम ले रहे हैं. 

RCB Vs LSG: चिन्नास्वामी में गरजा विराट का बल्ला, ट्विटर पर कहने लगे फैंस, 'किंग कोहली आज मूड में हैं'

RCB Vs LSG Live Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स (RCB Vs LSG) के बीच हाई प्रोफाइल मुकाबले को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं. मैच चैलेंजर्स के होमग्राउंड पर खेला जा रहा है और इसलिए स्टेडियम पहुंचे दर्शकों के बीच काफी उत्साह है. मैदान के हर कोने से टीम इंडिया और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के नाम का शोर आ रहा है. लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. आरसीबी पिछला मुकाबला केकेआर से बड़े अंतर से हार चुकी है और अब उनके पास जीत की लय पकड़ने का फिर से मौका है. 

विराट कोहली के लिए RCB के फैंस हुए बेकाबू 
मैच की बात करें तो फैंस विराट कोहली को लंबी पारी खेलते देखने के लिए बेकरार हैं. इस सीजन में आरसीबी ने अपना पहला मैच होमग्राउंड पर खेला था और उसमें कोहली और डुप्लेसिस दोनों के बल्ले से अर्धशतक निकला था. आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को मात दी थी. 

यह भी पढें: Shikhar Dhawan ने 99 रन की पारी के बाद इस कमेंटेटर को दिया ताना, 'आपको जरूर मजा आ रहा होगा'

विराट और फाफ डुप्लेसिस ने पावरप्ले में की ताबड़तोड़ बैटिंग 
मैच की बात करें तो एक बार फिर विराट कोहली और फाफ डुप्लेसिस की जोड़ी सुपरहिट साबित हुई है. दोनों ने पावरप्ले में ही टीम का स्कोर 50 के पार पहुंचा दिया और लखनऊ के गेंदबाजों की खूब पिटाई की. 6 ओवर में ही इस जोड़ी ने 56 रन ठोक दिए जिसमें से विराट ने 42 रन बनाए जबकि फाफ डु प्लेसिस का योगदान सिर्फ 12 रनों का रहा. 

यह भी पढें: IPL 2023 से दूर इंग्लैंड में चेतेश्वर पुजारा मचा रहे धमाल, काउंटी क्रिकेट में बना रहे ताबड़तोड़ रिकॉर्ड्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement