Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB Vs LSG Pitch Report: चिन्नास्वामी में आज आरसीबी के पास जीत की लय पकड़ने का मौका, जानें क्या है पिच में खास  

Royal Challengers Banglore Vs Lucknow Supergiants: चिन्नास्वामी स्टेडियम में सोमवार को लखनऊ और आरसीबी के बीच घमासान है. पिछले मुकाबले में आरसीबी को केकेआर ने बड़े अंतर से हराया था. अब होमग्राउंड पर आरसीबी के सामने फिर से जीत की लय पकड़ने का मौका है. 

RCB Vs LSG Pitch Report: चिन्नास्वामी में आज आरसीबी के पास जीत की लय पकड़ने का मौका, जानें क्या है पिच में खास  

RCB Vs LSG Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 में सोमवार को आरसीबी बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स (RCB Vs LSG) के बीच मैच है. आरसीबी को पिछले मुकाबले में कोलकाता ने बड़े अंतर से हराया था. विराट कोहली के फैंस चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक बार फिर उन्हें पुरानी लय में देखना चाहते हैं. दोनों ही टीमों में बड़े पावर हिटर्स हैं और इस ग्राउंड पर हाई स्कोरिंग मुकाबले की उम्मीद की जा रही है. जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच और बल्लेबाजों और गेंदबाजों के लिए क्या कुछ खास है. 

RCB Vs LSG मुकाबले में हो सकती है चौकों-छक्कों की बरसात 
चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग मानी जाती है. यहां की बाउंड्री छोटी है और इस वजह से पावर हिटर्स के लिए बल्ला घुमाने का पूरा मौका होता है. आरसीबी के दोनों ओपनर विराट कोहली और फाफ डुप्लेसिस फॉर्म में हैं जबकि लखनऊ के पास भी केएल राहुल और काइली मेयर्स जैसे हिटर्स है. चिन्नास्वामी ग्राउंड पर पहली पारी का औसत स्कोर 183 है और इससे उम्मीद की जा रही है कि मैच हाई स्कोरिंग रहेगा. दोनों टीमें स्पिन गेंदबाजों को स्क्वॉड में शामिल करेंगी क्योंकि इस पिच पर स्पिनर्स को मदद रहती है. 

यह भी पढ़ें: 'झूमे जो पठान' नहीं 'झूमे जो रिंकू', IPL में रिंकू सिंह की विस्फोटक बैटिंग पर फिदा SRK ने बदल डाला गाना

कब और कहां देख पाएंगे यह मुकाबला 
मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा और टॉस मैच शुरू होने के आधा घंटा पहले होगा. अगर आप टीवी पर मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं तो स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव प्रसारण देख सकते हैं. बता दें कि आईपीएल की कमेंट्री हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, भोजपुरी, गुजराती जैसी भाषाओं में हो रही है. अगर आप मोबाइल या लैपटॉप पर लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो जियो सिनेमा ऐप पर मैच का मजा ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: 'भैया फंस गए अंग्रेज लड़की के चक्कर में' फेमस पॉर्न स्टार ने की रिंकू सिंह की तारीफ, ट्विटर पर छाई ये फोटो  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement