Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने किया बहुत बड़ा बदलाव, रोहित शर्मा की जगह कप्तानी करते दिखेंगे सूर्या 

Suryakumar Yadav MI Captain: मुंबई इंडियंस इस सीजन में बड़ा बदलाव करने जा रही है और रोहित शर्मा की जगह सूर्यकुमार यादव टीम की कप्तानी करते दिखेंगे. 

IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने किया बहुत बड़ा बदलाव, रोहित शर्मा की जगह कप्तानी करते दिखेंगे सूर्या 

Suryakumar Yadav Will Lead Mumbai Indians In Few Matches

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रोहित शर्मा के फैंस को इस खबर से झटका लग सकता है क्योंकि कुछ मैच में वह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी करते नहीं दिखेंगे. दरअसल वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत आईपीएल 2023 सीजन के कुछ मुकाबले रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे. कप्तान की गैरमौजूदगी में मुंबई इंडियंस के कप्तान सूर्यकुमार यादव होंगे. फ्रेंचाइजी की ओर से आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है. 

वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत लिया गया फैसला 
दरअसल इस साल के आखिरी में होने वाले वर्ल्ड कप को देखते हुए खिलाड़ियों के वर्कलोड मैनेजमेंट पर काफी ध्यान दिया जा रहा है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि रोहित शर्मा के वर्कलोड मैनेजमेंट के लिए उन्हें कुछ मैच में आराम दिया जाएगा. रोहित की गैर-मौजूदगी में टीम की कमान सूर्यकुमार यादव संभालेंगे. मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन में राह काफी मुश्किल है क्योंकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं खेलेंगे.

यह भी पढ़ें: ट्विटर पर भिड़े शाहरुख और विराट के फैन, एक-दूसरे का मजाक उड़ाने के लिए उठा लाए पुराने किस्से

मुंबई इंडियंस है लीग की सबसे सफल टीम 
रोहित शर्मा की कप्तानी संभालने के बाद मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीम बनी है. अभी तक मुंबई ने कुल 5 बार ट्रॉफी जीती है. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पहली बार आईपीएल खिताब साल 2013 में जीता था. इसके बाद 2015, 2017, आईपीएल 2019 और 2020 में खिताब अपने नाम किया. पाचों बार टीम की कमान रोहित के पास ही थी. हालांकि पिछले सीजन में टीम का प्रदर्शन काफी बुरा था और प्वाइंट टेबल पर सबसे नीचे थी.

यह भी पढ़ें: बाबर आजम पर बदले शोएब अख्तर के बोल, तारीफ में कही ऐसी बात जो Virat Kohli के  फैंस को अच्छी नहीं लगेगी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement