Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RR vs GT: जयपुर में आया हार्दिक पंड्या का तूफान, ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर की उधेड़ी बखियां

Rajasthan Royals vs Gujarat Titans: सवाई मानसिंह स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम 118 रन बना सकी, जिसे गुजरात ने एक विकेट खोकर ही पार कर लिया.

Latest News
RR vs GT: जयपुर में आया हार्दिक पंड्या का तूफान, ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर की उधेड़ी बखियां

ipl 2023 rr vs gt highlights hardik pandya stormy batting against adam zampa rajasthan royals gujarat titans

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 में होने वाले सबसे रोमांचक मुकाबले से पहले हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपने बल्लेबाजी की धार राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ और तेज कर ली है. आईपीएल 2023 के 48वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.5 ओवर में 118 रन पर ऑल आउट हो गई. राशिद खान (Rashid Khan) ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. 119 रन के लक्ष्य को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने सिर्फ 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया. कप्तान हार्दिक पंड्या 15 गेंदों में 39 रन बनाकर नाबाद रहे तो ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने 41 रनों की नबाद पारी खेली. शुभमन गिल (Shubman Gill) 35 गेंदों में 36 रन बनाकर आउट हुए. ये गुजरात टाइटंस के सीजन की 7वीं जीत हैं.

ये भी पढ़ें: सचिन ने अंजली और सारा के साथ शेयर की तस्वीर, कमेंट में इस क्रिकेटर को ढूंढने लगे लोग  

अफगानिस्तानी स्पिनर राशिद खान और नूर अहमद की फिरकी के दम पर गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स की पारी 17.5 ओवर में 118 रन पर समेट दिया. राशिद ने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट चटकाये तो वहीं नूर ने तीन ओवर में 25 रन देकर दो सफलता हासिल की. मोहम्मद शमी, हार्दिक पंड्या और जोश लिटिल ने एक-एक विकेट लिए. राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तान संजू सैमसन ने 20 गेंद में तीन चौके और एक छक्के की मदद से सबसे ज्यादा 30 रन बनाए. कप्तान के आउट होने के बाद राजस्थान की टीम दबाव में आ गई. राशिद ने रविचंद्रन अश्विन, रियान पराग और शिमरोन हेटमायर को चलता कर राजस्थान की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. नूर अहमद ने देवदत्त पडिक्कल को बोल्ड करने के बाद ध्रुव जुरेल को LBW किया.

हार्दिक पंड्या ने खेली तूफानी पारी

119 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत अच्छी रही. शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा ने टीम को सधी हुई शुरुआत दी. 10वें ओवर में युजवेंद्र चहल की गेंद पर छक्का मारने के प्रयास में शुभमन गिल स्टंप आउट हो गए. इसके बाद हार्दिक पंड्या ने मोर्चा संभाला और एडम जंपा के एक ही ओवर में तीन छक्के और एक चौका जड़ दिया. पंड्या 15 गेंदों में 39 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के लगाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement