Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: बैन के 10 साल बाद श्रीसंत की हो रही है आईपीएल में वापसी, जानें अब किस टीम की जर्सी में दिखेंगे

Sreesanth IPL 2023: आईपीएल 2023 में श्रीसंत की वापसी हो रही है. इस बार वह बतौर खिलाड़ी नहीं बल्कि अपने कई और खिलाड़ियों के साथ कमेंट्री करते दिखेंगे.

IPL 2023: बैन के 10 साल बाद श्रीसंत की हो रही है आईपीएल में वापसी, जानें अब किस टीम की जर्सी में दिखेंगे

Sreesanth Comeback In IPL 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग विवाद ने पूरे देश को निराश किया था. पेसर श्रीसंत (S. Sreesanth) भी इस केस में जेल गए थे और उनके फैंस के लिए यह बहुत बड़ा झटका था. विवाद के बाद भारतीय टीम और इस लीग टूर्नामेंट में उनकी वापसी नहीं हो सकी. हालांकि अब एक बार फिर वह क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं लेकिन इस बार खिलाड़ी के तौर पर नहीं देखेंगे. वह कमेंट्री पैनल में साथी क्रिकेटरों के साथ बातचीत करते दिखेंगे. 

IPL में कमेंट्री करेंगे श्रीसंत 
साल 2022 में श्रीसंत ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है.  केरल का यह तेज गेंदबाज आईपीएल 2023 में वापसी कर रहे हैं. हालांकि अब वह मैदान पर खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे बल्कि वह कमेंट्री पैनल में होंगे. 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में फंसने के बाद उनकी क्रिकेट में वापसी नहीं हो सकी लेकिन वह दूसरे देशों की लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं. आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद की वजह से उनका चढ़ता हुआ करियर खत्म हो गया लेकिन एक बार फिर इसी लीग से वह वापसी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:WPL 2023: गुजरात जायंट्स पर भड़की कैरेबियाई खिलाड़ी, मैनेजमेंट को बताया झूठा, लगाए गंभीर आरोप

श्रीसंत का IPL और विवादों से रहा है पुराना नाता 
श्रीसंत 2007 और 2011 में वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य थे. उन्होंने ही 2007 में फाइनल मुकाबले में मिस्बाह उल हक का मुश्किल कैच पकड़ा था जिसके बाद धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप जीता था. श्रीसंत का आईपीएल में विवादों से पुराना नाता रहा है. मुंबई इंडियंस की हार के बाद श्रीसंत ने हरभजन को लेकर ऐसी टिप्पणी की थी कि गुस्से में भज्जी ने उन्हें कैमरे के सामने ही थप्पड़ लगा दिया था. 2013 में स्पॉट फिक्सिंग में शामिल खिलाड़ियों में उनका भी नाम आया था जिसके बाद बीसीसीआई ने उनके क्रिकेट खेलने पर बैन लगा दिया था.

 

यह भी पढ़ें: SA Vs WI: तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज मारेगी बाजी या साउथ अफ्रीका का चलेगा सिक्का, भारत में यहां देखें लाइव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement