Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: Shubman Gill vs Arjun Tendulkar के मुकाबले में फैंस को आई Sara Tendulkar की याद, मीम्स की लगी झड़ी

Shubman Gill Vs Arjun Tendulkar: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में शुभमन गिल और अर्जुन तेंदुलकर के बीच जंग चर्चा की विषय बन गई.

IPL 2023: Shubman Gill vs Arjun Tendulkar के मुकाबले में फैंस को आई Sara Tendulkar की याद, मीम्स की लगी झड़ी

ipl 2023 sara-tendulkar-trends-on-twitter-arjun-tendulkar-vs-shubman-gill-in gt vs mi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हराकर अपनी इस सीजन की पांचवीं जीत दर्ज की. इस मुकाबले से ज्यादा मैच के दौरान सोशल मीडिया पर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) और शुभमन गिल (Shubman Gill) की चर्चा होती रही. इन दोनों के अलावा सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा (Sara Tendulkar) भी ट्रेंड करने लगी. आपको बता दें कि पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ 3 ओवर में 48 रन लुटाने वाले अर्जुन की काफी आलोचना हुई. अपने आईपीएल के तीसरे मुकाबले में ही अर्जुन मुंबई इंडियंस की ओर से दूसरे सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए. इसके बावजूद रोहित शर्मा ने उन्हें इस मैच में खेलने का मौका दिया और उन्होंने टीम को शानदार शुरुआत भी दी. 

ये भी पढ़ें: सीरीज बचाने के लिए न्यूजीलैंड को जीतना होगा रावलपिंडी? जानें भारत में कहां देखें लाइव मैच

आईपीएल में मुंबई इंडियंस एकमात्र ऐसी टीम है जो गुजरात टाइटंस के खिलाफ फिर से जीतने में नाकामयाब रही. इसम मुकाबले से मुंबई को ढेर सारी उम्मीदे थीं. वह जीत के साथ अंक तालिका में ऊपर चढ़ने के लिए भी बेकरार थे हालांकि इस मैच के अलावा दो खिलाड़ी ऐसे थे जिनकी चर्चा ज्यादा हुई. मैच के दौरान जब गुजरात की पारी के दौरान अर्जुन तेंदुलकर ने शुभमन गिल के सामने गेंदबाजी की, वह सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र रहा. इस पल को देखने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. 

आपको बता दें कि शुभमन गिल के बारे में लंबे समय से अफवाह थी कि वह अर्जुन तेंदुलकर की बहन सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं. इसलिए मुकाबले के बाद जब अर्जुन ने शुभमन के सामने गेंदबाजी की तो ट्विटर यूजर्स ने अलग अलग तरह से मीम्स शेयर करने शुरू कर दिए. गुजरात टाइटंस ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 207 रन बनाए. इस दौरान शुभमन गिल ने 34 गेंदों में 56 रन की पारी खेली. मुंबई की टीम 20 ओवर में 152 रन की बना सकी और 55 रन से मैच हार गई. अर्जुन ने मुंबई के लिए सबसे खिफायती गेंदबाज रहे और 2 ओवर में 9 रन देकर 1 विकेट चटकाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement