Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: हैदराबाद में दिल्ली कैपिटल्स की चलेगी बादशाहत या सनराइजर्स का दिखेगा दम, यहां है लाइव स्ट्रीमिंग की सारी डिटेल

Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals Live Streaming: सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच सोमवार को राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जाना है. जानें आप घर बैठे इस मुकाबले का मजा कैसे ले सकते हैं. 

IPL 2023: हैदराबाद में दिल्ली कैपिटल्स की चलेग��ी बादशाहत या सनराइजर्स का दिखेगा दम, यहां है लाइव स्ट्रीमिंग की सारी डिटेल

SRH Vs DC Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 का 34वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स (SRH Vs DC) के बीच खेला जाएगा. प्वाइंट्स टेबल पर फिलहाल दोनों ही टीमों की स्थिति डंवाडोल है और दिल्ली ने तो लगातार 5 मैच गंवाने के बाद पिछला मुकाबला जैसे-तैसे जीता था. इस टूर्नामेंट में अब तक हैदराबाद की लय नहीं पकड़ सकी है जबकि टीम में हैरी ब्रुक और एडन मार्करम जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं. अगर आप इस मुकाबले का लुत्फ घर बैठे टीवी या फोन पर लेना चाहते हैं तो यहां सारी डिटेल है. 

सनराजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच कब खेला जाएगा? 
IPL 2023 का 34वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच सोमवार, 24 अप्रैल को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: जब 14 साल के सचिन का ऑटोग्राफ देख हैरान रह गए थे गावस्कर, पढ़ें क्या था वो अनसुना किस्सा

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच किस वेन्यू पर खेला जाना है? 
सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2023 का 34वां मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, हैदराबाद में खेला जाएगा. 

SRH Vs DC मुकाबला भारतीय समयानुसार कितने बजे से शुरू होगा? 
सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले होगा. 

यह भी पढ़ें: धमाकेदार जीत के साथ टॉप पर पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स, देखें पूरी अकं तालिका

Sunrisers Hyderabad Vs Delhi Capitals के बीच मैच का लाइव प्रसारण टीवी पर कैसे देख सकते हैं? 
सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के की चैनलों पर लाइव देख सकते हैं. यहां हिंदी, अंग्रेजी, उड़िया, गुजराती जैसी कई भारतीय भाषाओं में लाइव कमेंट्री के साथ मैच देखने का लुत्फ ले सकते हैं. 

SRH Vs DC Live Streaming फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं? 
सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर की जाएगी. फोन या लैपटॉप पर आप मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement