Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH Vs MI: मैक्रो जैनसन ने एक ही ओवर में पलटा गेम, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को भेजा पवेलियन 

Marco Jansen 2 Wickets: हैदराबाद में सनराइजर्स के लिए मैक्रो जैनसन ने शानदार गेंदबाजी की है. उन्होंने एक ही ओवर में ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को पवेलियन भेजकर मुंबई इंडियंस पर बड़ा दबाव बना दिया. 

SRH Vs MI: मैक्रो जैनसन ने एक ही ओवर में पलटा गेम, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को भेजा पवेलियन 

Marco Jansen 2 Wicket SRH Vs MI Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हैदराबाद में सनराइजर्स और मुंबई इंडियंस के बीच जारी मुकाबले में मैक्रो जैनसन (Marco Jansen) ने एक ही ओवर में 2 बड़े विकेट लिए. जैनसन ने अपने ओवर में पहले तो सेट ईशान किशन को रवाना किया और फिर खतरनाक बैट्समैन सूर्यकुमार यादव को भी पवेलियन लौटाया. हैदराबाद के इस गेंदबाज ने एक बार फिर टीम के लिए उपयोगी पारी खेली है. इससे पहले आरसीबी के खिलाफ भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. इस आईपीएल में उन्होंने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. 

1 ही ओवर में चटकाए 2 विकेट, मुंबई की रन रेट पर लगाई लगाम 
ईशान किशन अच्छी लय में लग रहे थे और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उनका विकेट जरूरी होता दिख रहा था. ऐसे वक्त में मैक्रो जैनसन ने मुंबई इंडियंस के ओपनर का विकेट लेकर अपनी टीम को बड़ा ब्रेकथ्रू दिलाया. ईशान ने 31 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली. इसके बाद उन्होंने 7 रन के निजी स्कोर पर सूर्यकुमार यादव को चलता किया. सोशल मीडिया पर उनके प्रदर्शन की काफी तारीफ हो रही है. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने धोनी के साथ तस्वीर में क्यों इस्तेमाल किए रेड और येलो हार्ट, समझें इस याराना के पीछे की कहानी  

मुंबई इंडियंस के लिए तिलक वर्मा ने खेली तूफानी पारी
मुंबई इंडियंस के लिए तिलक वर्मा ने तूफानी पारी खेली. उन्होंने 17 गेंदों मे ताबड़तोड़ 37 रन ठोक डाले. तिलक ने इस पारी में 4 गगनचुंबी छक्के भी लगाए और दो चौके लगाए. उन्होंने भुवनेश्वर कुमार की एक गेंद पर जोरदार छक्का लगाया. हालांकि भुवी ने अपने जाल में इस युवा खिलाड़ी को फंसा लिया और उन्हें आउट भी कर दिया.

यह भी पढे़ं: KL Rahul के बर्थडे पर सुनील शेट्टी ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, बाबा और अन्ना की यह फोटो दिल जीत लेगी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement