Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जिंदगी के आखिरी लम्हों में ये देखना चाहता हूं', धोनी की तारीफ करते करते रो पड़े सुनील गावस्कर, देखें वीडियो

Sunil Gavaskar Emotional Video: सुनील गावस्कर की एक तस्वीर कुछ दिन पहले वायरल हुई थी जिसमें वह धोनी से अपनी शर्ट पर ऑटोग्राफ लेते दिखे थे. अब उन्होंने इसके पीछे की वजह बताते हुए काफी इमोशनल हो गए हैं. 

'जिंदगी के आखिरी लम्हों में ये देखना चाहता हूं', धोनी की तारीफ करते करते रो पड़े सुनील गावस्कर, देखें वीडियो

Sunil Gavaskar Emotional Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के महानतम बल्लेबाजों में शुमार सुनील गावस्कर ने अब खुद ही बता दिया है कि उन्होंने धोनी का ऑटोग्राफ क्यों लिया. यह बताते हुए दिग्गज बैट्समैन काफी इमोशनल हो गए और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि एमए चिदंबरम स्टेडियम में मैच के बाद गावस्कर ने धोनी का ऑटोग्राफ अपनी शर्ट पर लिया था. फैंस को भारत के इन दो दिग्गज बल्लेबाजों की यह तस्वीर काफी पसंद आई थी. 

धोनी का जिक्र करते हुए इमोशनल हो गए सुनील गावस्कर 
सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर धोनी का ऑटोग्राफ क्यों लिया था इसका खुद जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि जब धोनी को एमए चिदंबरम स्टेडियम में मैच के बाद लैप लगाते मैंने देखा तो सोचा कि क्यों ना अपनी शर्ट पर उनका ऑटोग्राफ लिया जाए. 

यह भी पढ़ें: Shubman Gill इस साल बना रहे कई नए कीर्तिमान, तूफानी शतक के साथ ध्वस्त किया सचिन का रिकॉर्ड  

गावस्कर ने कहा, 'मैंने माही का डेडिकेशन देखने के बाद उन्हें जर्सी पर साइन करने को कहा और अच्छी बात यह भी थी कि वहां मौजूद कैमरामैन के पास मार्कर भी था.' इसके बाद गावस्कर काफी इमोशनल हो गए और कहा कि जब मैं अंतिम सांस लेने के करीब रहूंगा तो मेरे दिमाग में बस दो मोमेंट याद आएंगे. एक जब 1983 में कपिल देव की कप्तानी में हमने वर्ल्ड कप उठाया था और दूसरा जब महेंद्र सिंह धोनी ने 2011 में ट्रॉफी उठाई थी. गावस्कर ऐसा कहते हुए काफी भावुक हो गए. 

यह भी पढ़ें: धोनी की टीम को करोड़ों का चूना लगा घर लौटेंगे बेन स्टोक्स, सोशल मीडिया पर आ गई मीम्स की बौछार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement